राफेल मामला: अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा आपने बीमार आदमी के नाम पर झूठ बोला
राफेल मामला: अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा आपने बीमार आदमी के नाम पर झूठ बोला
Share:

नई दिल्ली: पिछले काफी अर्से से बीमार चले रहे  गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर से राहुल गांधी की मुलाकात और राफेल पर उनके बयान से सम्बंधित घटनाक्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा है कि राहुल गाँधी ने बीमारी से संघर्ष कर रहे एक व्यक्ति के नाम पर असत्य बोलकर असंवेदनशीलता का परिचय दिया है. 

जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है शहीद सैनिक औरंगजेब के पिता

अमित शाह ने इस घटनाक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को पर्रिकर द्वारा लिखे गए खत की प्रति के साथ ट्वीट किया, ‘प्रिय राहुल गांधी, आपने प्रदर्शित कर दिया है कि आप कितने असंवेदनशील हैं, बीमारी से जूझ रहे एक व्यक्ति के नाम पर आपने झूठ बोला.’ राहुल पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा है कि भारत के लोग आपके अविवेकपूर्ण व्यवहार से आहत हो चुके हैं .अमित शाह ने कहा है कि मनोहर पर्रिकर ने अपनी चिरपरिचित शैली में स्थिति स्पष्ट कर दी है.

थरूर के बयान पर अब ईरानी का तंज, राहुल के जनेऊ पर भी उठे सवाल

उल्लेखनीय है कि इससे पहले पर्रिकर ने बुधवार को राहुल गांधी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ‘शिष्टाचार भेंट’ का उपयोग तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए किया और उन दोनों के बीच पांच मिनट की मुलाकात में राफेल मुद्दे का कोई उल्लेख नहीं हुआ था. कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे गए पत्र में पर्रिकर ने कहा था कि,'मैं इसे लेकर बेहद आहत हूं कि आपने इस मुलाकात का उपयोग भी अपने तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए किया. आपने मेरे साथ केवल 5 मिनट का समय बिताया और इस दौरान न तो आपने राफेल के बारे में कुछ उल्लेख किया और न ही हमने इस संबंध में कोई बातचीत की.' 

खबरें और भी:-

फिर राफेल को लेकर बरसे राहुल, कहा-सोते समय PM को दिखती है अनिल अम्बानी की फोटो

कांग्रेस विधायक ने कहा- हेमा मालिनी के चक्कर में नसीब हुई थी हार, नहीं तो...

योगी के विधायक का पीएम मोदी पर हमला, मैं नहीं करता उनकी तरह जाति की राजनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -