लॉकडाउन-5 की आहट, सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अमित शाह ने की बात
लॉकडाउन-5 की आहट, सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अमित शाह ने की बात
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लॉकडाउन के चौथे चरण पर गुरुवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वार्ता की. गृह मंत्री ने लॉकडाउन 4.0 को लेकर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के विचार जाने. उन्होंने लॉकडाउन 4.0 की मौजूदा हालात पर चर्चा की. गृह मंत्री ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से 31 मई के बाद लॉकडाउन पर उनके प्रदेशों की क्या राय है और आगे वह क्या सोचते हैं, इस पर उनकी राय जानी.

उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन-4 की अवधि 31 मई को समाप्त हो रही है. क्या देश में लॉकडाउन 5.0 लागू होगा, फिलहाल, इस बात पर नजर टिकी हुई है. हालांकि, सरकार का लॉकडाउन 5.0 पर मंथन जारी है. लॉकडाउन चार के समाप्त होने के पहले ही लॉकडाउन-5 की आहट सुनाई देने लगी है. 31 मई को पीएम नरेंद्र मोदी मन की बात के जरिए देशवासियों से संवाद करेंगे. सूत्रों का कहना है कि मन की बात में पीएम मोदी काफी कुछ साफ कर सकते हैं. वैसे सूत्रों का यही कहना है कि दो सप्ताह के लिए लॉकडाउन का बढ़ना लगभग पक्का है.

सरकार अधिक छूट देकर इकॉनमी को पटरी पर लाने की कोशिश करती दिख रही है. किन्तु जो जिले कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं उन्हें इस बार भी राहत मिलने की सम्भावना कम ही है. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, लॉकडाउन 5 में 11 शहरों पर सख्ती जारी रहेगी. ये वो शहर हैं जहां कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं, अन्य इलाकों में पाबंदियों में और अधिक ढील दिए जाने की सम्भावना जताई जा रही है। 

सोने की कीमत में आई गिरावट, जानें क्या है नया प्राइस ?

HDFC Bank : इस कंपनी की कार खरीदने पर बैंक से मिलेगा जबरदस्त फायदा

ये स्कीम गिरते बाजार में भी आपके पैसे कर देगी डबल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -