अमित शाह का मोहम्मद अली जिन्ना पर बड़ा बयान

कर्नाटक चुनाव में चल रही बयानबाजी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहा है, नेताओं के बयानों की बारिश भी तेज हो रही है. हाल ही में मोदी ने अपने भाषण में जेडीएस प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की तारीफ कर कांग्रेस पर निशाना साधा था, अब वहीं अमित शाह भी पीछे हटने वालो में से नहीं है, अमित शाह ने भी अपने भाषण में देवगौड़ा की तारीफ करते हुए कहा है कि 'वो एक बहुत अच्छे इंसान है.' 

कर्नाटक चुनाव में अमित शाह भी मोदी के साथ आज मैदान में कूदेंगे. अमित शाह ने अपने बयान में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में चल रहे मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर मामले में भी अपने बयान में कहा कि जो व्यक्ति हमारे देश के बंटवारे के लिए जिम्मेदार है उसकी तस्वीर किसी नेशनल यूनिवर्सिटी में कैसे लगाई जा सकती है. 

अमित शाह यहाँ ही नहीं रुके उन्होंने आगे कांग्रेस की तुलना पाकिस्तान से कर दी, उन्होंने कहा कि जिस तरह पाकिस्तान में चुनाव आने से पहले टीपू सुल्तान को याद किया जाता है उसी तरह कांग्रेस यहाँ टीपू सुल्तान की जयंती मानती है. बता दें, कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होने वाले है, वहीं इन चुनावों का परिणाम 15 मई को आने वाला है. अब देखने वाली बात यह होगी कि कौन सी पार्टी इन चुनावों में बाजी मारती है.

कर्नाटक चुनाव: मोदी की रैलियों का सीधा फायदा कांग्रेस को

कर्नाटक में 8 मई को चुनाव प्रचार करेंगी सोनिया

मैं कह सकता हूँ, मोदी सबसे भ्रष्ट व्यक्ति हैं - सिद्धारमैया

कर्नाटक में आज मोदी-शाह का तूफानी दौरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -