अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में चार महीने में बन जाएगा भव्य राम मंदिर
अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में चार महीने में बन जाएगा भव्य राम मंदिर
Share:

रांची: देश में इन दिनों नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बहस छिड़ी हुई है। जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इन सबके बीच  केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। पत्रिका में छपी खबर के मुताबिक, अमित शाह ने कहा कि चार महीने के अंदर अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा।

झारखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए पाकुड़ पहुंचे अमित शाह ने राम मंदिर निर्माण का समय बताते हुए कहा कि चार महीने के भीतर  गगनचुंबी भव्य मंदिर का निर्माण होगा। उन्होंने जनसभा में कहा कि अगले चार महीने के भीतर अयोध्या में राम मंदिर बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले सर्वोच्च न्यायालय ने अयोध्या पर अपना फैसला सुना दिया, 100 वर्षों से विश्वभर के भारतीयों की मांग थी कि वहां राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए।

राम मंदिर की दशकों पुरानी मांग का उल्लेख करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हर कोई राम मंदिर निर्माण चाहता था, किन्तु कांग्रेस और उसके वकील अदालत में इसके सामने रोड़ा अटकाते रहते थे। राम मंदिर सहित दूसरे मुद्दों पर कांग्रेस को घेरते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस न विकास कर सकती है, न देश को सुरक्षित कर सकती है और न ही देश की आवाम की जन भावनाओं का सम्मान कर सकती है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हमेशा देश हित में काम किया है और आगे भी करती रहेगी।

संजय राउत ने CAB पर कही शानदार बात, राज्य में लागू होने पर दिया सीधा रिप्लाई

NRC और CAA के विरोध में अखिलेश यादव, लेकिन मुलायम की छोटी बहु ने कर दिया समर्थन

CAB : विरोधप्रदर्शन पर मायावती ने दिया बयान, कहा- केंद्र सरकार को आपातकाल जैसे हालात पैदा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -