'मैं विनती करता हूँ, सुरक्षा ले लीजिए..', राज्यसभा में ओवैसी से बोले अमित शाह
'मैं विनती करता हूँ, सुरक्षा ले लीजिए..', राज्यसभा में ओवैसी से बोले अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर जो हमला हुआ था, उसपर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज सोमवार को राज्यसभा में मंत्रालय की ओर से बयान दिया. अमित शाह ने कहा कि ना तो हापुड़ में ओवैसी का कोई कार्यक्रम था और ना ही प्रशासन को उनके उस रूट से जाने के बारे में जानकारी दी गई थी. अंत में गृह मंत्री ने कहा कि वह ओवैसी से विनती करते हैं कि वह सरकार की ओर से दी जा रही सुरक्षा ले लें.

ओवेसी की कार पर हुई फायरिंग पर बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि 3 फरवरी 2022 को 5.30 पर सांसद जनसंपर्क से वापस लौट रहे थे. तब 2 अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग की. इस घटना को तीन गवाहों ने देखा भी था. घटना को लेकर पिलखुवा में प्राथमिकी भी दर्ज हुई है. इसकी जांच की जा रही है. अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि हापुड़ में ओवैसी का कोई कार्यक्रम नहीं था और ना प्रशासन को इस संबंध में कोई जानकारी मिली थी. ओवेसी सकुशल दिल्ली पहुंच गए. फिलहाल दोनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है. ओवेसी को सुरक्षा देने की बात कही गई. खतरे का मूल्यांकन कराने के बाद Z श्रेणी सुरक्षा दी गई है. लेकिन मौखिक रूप से उन्होंने सुरक्षा लेने से इंकार कर दिया है.

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी जब मेरठ से जनसभा करके लौट रहे थे तो हापुड़ टोल प्लाजा पर उनकी कार पर फायरिंग हुई थी. कार पर गोलियों के निशान ओवैसी ने खुद ट्वीट करते हुए दिखाए थे. हमले का CCTV फुटेज भी सामने आ गया था. बाद में दो आरोपियों को पिलखुवा पुलिस ने अरेस्ट किया था.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -