सीमा विवाद और कोरोना पर बोले अमित शाह, कहा - पीएम मोदी के नेतृत्व में दोनों जंग जीतेगा भारत
सीमा विवाद और कोरोना पर बोले अमित शाह, कहा - पीएम मोदी के नेतृत्व में दोनों जंग जीतेगा भारत
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में एक साक्षात्कार के दौरान कोरोना के हालातों को लेकर सभी मसलों पर जवाब दिए. उन्होंने दिल्ली में कोरोना के मामलों से निपटने के लिए केंद्र सरकार की कोशिशों के बारे में भी बताया. उन्होंने बताया कि वह हर दिन कोरोना की स्थिति को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को अपडेट देते हैं. 

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए साक्षात्कार में गृह मंत्री अमित शाह ने ये बात कही. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने 31 जुलाई तक दिल्ली में कोरोना के 5.5 लाख मामले हो जाने का अनुमान जताया था. वहीं अमित शाह ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हम इस स्थिति में नहीं पहुंचेगे. हम इससे बहुत बेहतर स्थिति में होंगे क्योंकि हमने निवारक उपायों पर जोर दिया है. अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम ने सार्वजनिक तौर पर कहा कि दिल्ली में 31 जुलाई तक कोरोना के साढ़े पांच लाख केस हो जाएंगे और उनके पास व्यवस्था की कमी है. इससे स्थिति थोड़ी चिंताजनक हो गई थी, लेकिन अब मुझे यकीन है कि अब यह स्थिति नहीं आएगी क्योंकि कोरोना होने से पहले हमने उसे रोकने के उपाय शुरू कर दिए हैं.

अमित शाह ने कहा कि आज की तारीख में दिल्ली में कम्युनिटी ट्रांसमिशन के हालात नहीं है. चिंता करने की कोई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना से निपटने के लिए केंद्र, राज्य सरकार और MCD तीनों मिलकर जंग लड़ रही हैं. कोरोना संकट और पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध पर अमित शाह ने कहा कि मैं एक बात साफ़ कर देना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत दोनों जंग जीतने जा रहा है.

आखिर क्यों डायबिटीज मरीजों के लिए घातक है कोरोना ?

केरल में सूनसान पड़ी ​​​थी गलियां, आज से सड़कों पर नजर आई आमजनता

आम आदमी को 21 दिन बाद मिली राहत, आज नहीं बढे पेट्रोल-डीज़ल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -