अमित शाह ने अपने घर से शुरू किया 'मेरा परिवार,भाजपा परिवार' अभियान, फहराया ध्वज

अमित शाह ने अपने घर से शुरू किया 'मेरा परिवार,भाजपा परिवार' अभियान, फहराया ध्वज

अहमदाबाद: 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चुनावी अभियान चरम पर है. आज से भाजपा का 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार' अभियान का आगाज हो गया है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद स्थित अपने आवास से इस अभियान की शुरुआत की है. अमित शाह ने पार्टी की ध्वज और स्टीकर लगाकर इस मिशन का आगाज किया है. इस मिशन के तहत तमाम मंत्री, विधायक, नेता अपने घरों पर पार्टी का ध्वज लगाएंगे, भाजपा का यह अभियान 2 मार्च तक जारी रहेगा. 

अखिलेश की उड़ान पर ब्रेक लगाने के बाद योगी का बड़ा बयान, कहा भड़क सकती थी हिंसा

सूत्रों के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी भी अभियान में शामिल होंगे.  इसके अलावा भाजपा ने और भी कई बड़े प्रोग्राम का ऐलान किया है. 26 फरवरी को भाजपा, केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभ उठा चुके 22 करोड़ लोगों से भी संपर्क साधेगी. 28 फरवरी को पीएम मोदी नमो ऐप के माध्यम से 10 करोड़ से भी अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं से संपर्क करेंगे. 2 मार्च को भाजपा कार्यकर्ता पूरे देश में बाइक रैली निकालेंगे. इसके अलावा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह गंगा किनारे स्थित इस घर में जाएंगे जहां आजादी के बाद बिजली आई थी.

एयरपोर्ट पहुंचते ही प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोका

अहमदाबाद में अपने आवास पर ध्वज फहराने और स्टीकर लगाने के बाद अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि, 'हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाने का कार्य किया है. पीएम मोदी की सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे हमे सिर नीचे करना पड़े.' अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि, आप डंके की चोट पर जनता के बीच जाइए. 

खबरें और भी:-

राफेल को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर मढ़ा नया आरोप, प्रेस वार्ता में कही बड़ी बात

अबू धाबी में बनने जा रहा पहला हिन्दू मंदिर, पीएम मोदी का है बड़ा योगदान

संसद में लगी अटल जी की तस्वीर, राष्ट्रपति कोविंद ने किया अनावरण