उमरिया में गरजे अमित शाह, कहा देश को सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना हमारा चुनावी मुद्दा

उमरिया में गरजे अमित शाह, कहा देश को सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना हमारा चुनावी मुद्दा

भोपाल: 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को मध्य प्रदेश के उमरिया पहुंचे। उमरिया में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा है कि इस लोकसभा चुनाव का मुद्दा भारत को दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बनाना होना चाहिए। बॉर्डर पर भारतीय सेना द्वारा की गई कार्रवाई पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा है कि चुनाव का मुद्दा हमारे पडोसी मुल्क पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए होना चाहिए। 

मुंबई में नेताजी का वादा 'कांग्रेस को जिताइए,वन बीएचके पाइए'

उल्लेखनीय है कि भाजपा आज पूरे देश में एक साथ बाइक रैली निकालने वाली है, पार्टी का दावा है कि इस रैली में एक करोड़ से अधिक मोटरसाइकिलें भाग लेंगी और यह रैली एक विश्व रिकॉर्ड बनाएगी। रैली शुरू होने से पहले अमित शाह ने संबोधन देते हुए कहा है कि, वीरता दिखाकर और पाकिस्तान के एफ-16 जहाज को ढेर कर वीर विंग कमांडर पायलट अभिनंदन कल देश वापस लौट आए हैं, हम उनका ह्रदय से अभिनंदन करते हैं।

विज्ञान भवन में बोले मोदी, अब पूरी दुनिया में बदल गया है अभिनन्दन का अर्थ

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस में आतंकवाद को जवाब देने का कभी जज्बा नहीं रहा, न ही विपक्षी पार्टी में देश के जवानों के खून का बदला लेने की कभी हिम्मत रही। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की कभी हिम्मत नहीं रही। अमित शाह ने कहा है कि आज कांग्रेस के नेता एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन मैं उनसे पूछना चाहते हूँ कि उन्होंने देश में 60 साल तक शासन किया, लेकिन आतंकवाद के लिए उन्होंने अभी तक क्या किया ? 

खबरें और भी:-

भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता के लिए आगे आया रूस

लोकसभा चुनाव: आप के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस में दो फाड़

कांग्रेस और भाजपा ने आंध्र प्रदेश के साथ किया है धोखा- वाई एस जगन मोहन रेड्डी