अमित शाह ने कबूला बीजेपी सबसे भ्रष्ट सरकार

Geetanjali • Now

नई दिल्ली: बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों कर्नाटक के दौरे पर है. आज अमित शाह की जबान ऐसी फिसली की उसे उनकी और पार्टी की किरकिरी हो गई. दरअसल अमित शाह ने कहा कि अगर कभी भी सबसे भ्रष्ट सरकार के लिए एक प्रतियोगिता होगी तो बीजेपी की येदियुरप्पा सरकार पहले नम्बर पर आएगी ". शाह का ये कहना था की उनके पास बैठे से बीजेपी नेता ने उन्हें टोका जिसके बाद अमित शाह ने अपना भाषण सुधारा. शाह मजाक नहीं कर रहे थे, लेकिन उनका मतलब यह नहीं था कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री के लिए भाजपा के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ऐसे ही है .

जैसे ही शाह ने बेंगलुरू में प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये कहा तो वहां बैठे सभी लोग एक पल के लिए सकते में आ गए, तभी शाह के करीब बैठे एक अधिकार ने संभवत: उन्हें गलती बताई और सुधारने को कहा. शाह ने फिर कहा "सिद्धारमैया सबसे भ्रष्ट सरकार के और प्रतियोगिता होने पर प्रथम आएंगे. लेकिन तब तक जो नुकसान होना था हो गया था .

इस पर कांग्रेस की और से प्रतिक्रियाएं आने में भले ही देर लगे मगर सोशल मिडिया पर अमित शाह की खिचाई शुरू हो गई है. एक यूजर ने लिखा कि आखिर सच्चाई अमित शाह के मुँह पर आ ही गई. 

सिद्धारमैया की 40 लाख की घड़ी का सच

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तिथियों का खुलासा आज !

चुनाव आयोग से पहले बीजेपी ने घोषित की तारीखें