अमित शाह को याद आया 2013, कहा- उस समय कोई प्रधानमंत्री को पीएम नहीं मानता था...

अमित शाह को याद आया 2013, कहा-  उस समय कोई प्रधानमंत्री को पीएम नहीं मानता था...

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक कार्यक्रम में बोलते हुए यूपीए (UPA) सरकार पर हमला बोला. शाह ने कहा कि 2013 में कोई प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री नहीं मानता था, किन्तु पिछले 5 वर्षों में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को बदल दिया. 

शाह ने कहा कि, '2013 का दृश्य मुझे याद है, भ्रष्टाचार अपने चरम पर था, सीमाओं की सुरक्षा का कोई ठौर ठिकाना न था, आंतरिक सुरक्षा भी चरमाराई हुई थी, महिलाओं की सुरक्षा ताक पर थी, तब लोगों को लगता था कि देश किस दिशा में बढ़ रहा है.' अमित शाह ने कहा है कि बीते 5 वर्षों में पीएम मोदी ने 50 बड़े फैसले लिए हैं. उन्होंने कहा कि, हमने कोई निर्णय वोट बैंक को ध्यान में रखकर नहीं किया है बल्कि हमने देश की आवाम के हित में फैसले किए हैं. बता दें मंगलवार को पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन है. 

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा कि- 'दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपके नेतृत्व में उभरते नए भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है. '

तेजस्वी यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया भाभी ऐश्वर्या के रोते हुए बाहर निकलने का सच

अब कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा भी हिंदी के विरोध में उतरे, बोले- हमारी भाषा कन्नड़

कर्नाटक में विवादित बयानों का दौर जारी, कांग्रेस विधायकों को लेकर मंत्री ने दिया यह शर्मनाक बयान