यूपी में सपा-बसपा पर जमकर बरसे अमित शाह, बताया क्या है अखिलेश का NIZAM
यूपी में सपा-बसपा पर जमकर बरसे अमित शाह, बताया क्या है अखिलेश का NIZAM
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले आज केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिमी यूपी के अलीगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. हालांकि इससे पहले उन्होंने मुरादाबाद में भी एक रैली की थी. अपने भाषण में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने सूबे में 15 वर्षों तक शासन किया और उस समय राज्य के हालत कैसे थे. 

अमित शाह ने आगे कहा कि सूबे में हाथी और साइकिल वालों ने भ्रष्टाचार के नोट बोरे में भरने के सिवा और कोई काम नहीं किया. चुनावी राज्य यूपी के ताबड़तोड़ दौरे कर रहे अमित शाह ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश सरकार के दौरान राज्य में 700 दंगे हुए थे और सूबे में योगी सरकार के दौरान दंगाई आंख उठाने की हिम्मत भी नहीं सकते हैं. 

गृह मंत्री ने कहा कि 'निजाम’ का मतलब शासन होता है. किन्तु अखिलेश यादव के लिए इसका मतलब कुछ और ही है. उन्होंने कहा कि सपा के लिए N एन का मतलब ‘नसीमुद्दीन’, I का मतलब इमरान मसूद, Z और A का मतलब आजम खान और M का मतलब मुख्तार अंसारी है. उन्होंनें कहा कि मैं राज्य की जनता से पूछना चाहता हूँ कि आपको यूपी में अखिलेश का निजाम चाहिए या योगी-मोदी का विकास निजाम?

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -