'सपा की ABCD अलग, उनके लिए A का मतलब आतंक..', यूपी में गरजे अमित शाह
'सपा की ABCD अलग, उनके लिए A का मतलब आतंक..', यूपी में गरजे अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह ने मंगलवार को हरदोई की रैली में समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा की अलग ही 'ABCD' है। उनके लिए 'A' का मतलब अपराध और आतंक है। 'B' का अर्थ भाई-भतीजावाद, 'C' का मतलब करप्‍शन और D का मतलब दंगा है।'  उत्तर प्रदेश में कुछ महीने बाद ही प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वोटरों को साधते हुए अमित शाह ने सपा पर इल्जाम लगाया कि कानपुर के कारोबारी पीयूष जैन के यहां से हुई मिले करोड़ों रुपए की रिकवरी से सपा का सीधा सम्‍बन्‍ध है।

गृह मंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत 'भारत माता की जय' का नारा लगाकर की। हरदोई में राजकीय इंटर कालेज के मैदान पर लोगों को सम्‍बोधित करते हुए उन्‍होंने दावा किया कि राज्य की जनता इस बार भी 300 से अधिक सीटें जीतकर योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्व में भाजपा ही सरकार बनाएगी। अमित शाह ने आगे कहा कि भाजपा जो कहती है उसे करके दिखाती है। अमित शाह ने कहा कि 'हमने कहा था कि हम देश से भ्रष्‍टाचार को ख़त्म कर देंगे। हमने ये किया है। मोदी सरकार गरीबों के विकास के प्रति प्रतिबद्ध है।'

शाह ने जम्‍मू-कश्‍मीर से 370 हटाए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस निराकरण का विरोध करती है क्‍योंकि वो इस पहाड़ी केंद्र शासित प्रदेश के विकास के खिलाफ है। हरदोई के बाद अमित शाह का सुल्‍तानपुर के ओमनगर स्थित आवास विकास मैदान और भदोही के ज्ञानपुर स्थित विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज के मैदान में भी जनसभा है।

'साइकिल' एक्सीडेंट में मौत हुई या सांड ने टक्कर मारी.. हम देंगे 5 लाख- अखिलेश यादव का ऐलान

जब पीएम मोदी रैलियां कर सकते हैं, तो चुनाव कराने में क्या हर्ज है ?- मल्लिकार्जुन खड़गे

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -