चीन विवाद को लेकर राहुल ने पीएम पर किया हमला, शाह बोले- ओछी राजनीति ना करें
चीन विवाद को लेकर राहुल ने पीएम पर किया हमला, शाह बोले- ओछी राजनीति ना करें
Share:

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच जारी तनातनी को लेकर सर्वदलीय बैठक के बाद भी कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार पर हमलावर हैं. राहुल गांधी की तरफ से बार-बार उठाए जा रहे सवालों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गलवान घाटी में हुए संघर्ष के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया है. शाह ने वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा है कि एक बहादुर सैनिक के पिता का राहुल गांधी को संदेश स्पष्ट है.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ऐसे वक़्त में जब पूरा देश एकजुट है. राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए. राहुल गांधी को भी देशहित के साथ मजबूती से खड़े होना चाहिए. उल्लेखनीय है कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक घायल सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कहते नज़र आ रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है. घायल सैनिक के पिता ने कहा है कि भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की आर्मी को मात दे सकती है. मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर सियासत ना करें. मेरा बेटा सेना में लड़ा है और स्वस्थ होकर फिर लड़ेगा. बता दें कि गलवान घाटी में हुए संघर्ष की घटना के बाद से ही इस मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.

सर्वदलीय बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश की सीमा में कोई नहीं आया है, न आया था. अब राहुल गांधी ने इस बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी. राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि पीएम ने चीन की आक्रामकता के सामने अपनी जमीन सरेंडर कर दी है. राहुल ने सवाल करते हुए कहा कि अगर जमीन चीन की थी तो हमारे सैनिक कहां और क्यों शहीद हुए.

राहुल गाँधी का बड़ा बयान, कहा- चीन के सामने सरेंडर कर चुके हैं पीएम मोदी

इसलिए मनाया जाता है विश्व शरणार्थी दिवस, पूरी दुनिया में बसे है 79 करोड़ से भी अधिक रिफ्यूजी

ऑस्ट्रेलिया में बढ़ते जा रहे हमले, चीन पर जताया जा रहा शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -