अमित शाह ने राहुल गाँधी को लपेटा, कहा - सैम पित्रोदा के बयान पर मांगो माफ़ी
अमित शाह ने राहुल गाँधी को लपेटा, कहा - सैम पित्रोदा के बयान पर मांगो माफ़ी
Share:

नई दिल्‍ली : ओवरसीज कांग्रेस के चेयरमैन सैम पित्रोदा की तरफ से इंडियन एयर फ़ोर्स की एयरस्‍ट्राइक पर उठाए गए सवालों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक बार फिर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है. भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने शनिवार को प्रेस वार्ता करके स्पष्ट तौर पर कहा है कि कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को सैम पित्रोदा के इस बयान पर देश की आवाम, शहीदों के परिजन और सेना के जवानों से माफी मांगनी चाहिए. 

लोकसभा चुनाव: प्रकाश जावड़ेकर ने दावा, हमारे पास मोदी मंत्र - हमें ही मिलेगी विजय श्री

उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए यह भी कहा है कि चुनाव के निकट आते ही कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति शुरू कर देती है. अमित शाह ने कहा है कि देश जब लोकसभा चुनाव की तरफ तेजी से बढ़ रहा है और देश के वोटरों में राष्ट्र सुरक्षा का मुद्दा महत्वपूर्ण बना हुआ है। ऐसे वक़्त में जो शुक्रवार कांग्रेस के विदेशी मामलों के प्रभारी सैम पित्रोदा ने ये बयान दिया है, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्‍होंने सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या कांग्रेस पार्टी पुलवामा जैसे जघन्य आतंकी हमले को जो देश की आवाम को झंकझोर कर रख देते हैं, उसे आप सामान्य घटना मानते हैं?

बेगूसराय लोकसभा सीट: गिरिराज सिंह बनाम कन्हैया कुमार, कौन होगा यहाँ का सरदार

उन्‍होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि कुछ लोगों की करतूतों से किसी देश को दोषी नहीं माना जाना चाहिए, क्या कांग्रेस पार्टी मानती है कि जो आतंकी वारदातें होती हैं इसका संबंध पाकिस्तान से है या नहीं, पहले इसको स्पष्ट करो. अगर संबंध है तो इसका दोषी कौन है? आतंकी हमले का जवाब सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से नहीं दिया जाना चाहिए, बल्कि बातचीत से देना चाहिए, क्या ये कांग्रेस पार्टी की आतंकवाद से निपटने की अधिकृत नीति है?

खबरें और भी:-

आज बिहार के पूर्णिया में सीमांचल की जनता को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव: बिहार एनडीए ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी की मुसीबतें बढ़ीं, अदालत ने ठुकराई जमानत याचिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -