जनसंवाद रैली में बोले अमित शाह- 'ममता जी CAA का विरोध बहुत महंगा पड़ेगा'
जनसंवाद रैली में बोले अमित शाह- 'ममता जी CAA का विरोध बहुत महंगा पड़ेगा'
Share:

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार और ओडिशा के बाद आज पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे हैं. ये सभी रैलियां पूरी तरह ऑनलाइन की जा रही हैं. अपने भाषण में अमित शाह ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी को नागरिकता संशोधन कानून (CAA), राजनीतिक हिंसा और केंद्र की योजनाएं लागू न करने जैसे कई बड़े मुद्दों पर घेरा. साथ ही अमित शाह ने ममता बनर्जी की सत्ता खिसकने की भी बात कही

बंगाल सरकार पर केंद्र की योजनाएं लागू न करने का इल्जाम लगाते हुये अमित शाह ने ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा कि ये राजनीति की चीज नहीं है, राजनीतिक के कई और मैदान हैं आप मैदान निर्धारित कर लो, दो-दो हाथ जाए. शाह ने कहा कि बंगाल में सत्ता बदलेगी और शपथ ग्रहण के एक मिनट के भीतर आयुष्मान भारत योजना बंगाल में लागू हो जायेगी. उन्होंने कहा कि हम अपनी सरकार का हिसाब दे रहे हैं, ममता जी आप भी 10 वर्ष का हिसाब बताइये, किन्तु बम धमाकों और भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत का आंकड़ा मत बताइयेगा.

अमित शाह ने ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा कि जब CAA आया तो ममता जी का चेहरा गुस्से से लाल हो गया था. मैंने कभी किसी को इतने गुस्से में नहीं देखा. गृह मंत्री ने ममता बनर्जी से पूछा कि नामशूद्र और मतुआ समाज से आपको क्या समस्या है. CAA का विरोध आपको बहुत भारी पड़ेगा, जब मतपेटी खुलेंगी तो जनता आपको राजनीतिक शरणार्थी बनाने वाली है. जनधन खाते खोलने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए अमित शाह ने कहा कि आज इस मुश्किल समय में 51 करोड़ लोगों के बैंक खातों में करोड़ों रुपये डाले गए है.

दिग्विजय सिंह की मांग- चीन के साथ सीमा विवाद पर चर्चा के लिए बुलाया जाए संसद सत्र

महात्मा गाँधी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ बेहद अपमानजनक कृत्य - डोनाल्ड ट्रम्प

कोरोना की मार से नेपाल हुआ परेशान, 24 घंटे में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -