केरल चुनाव: अमित शाह का हमला, बोले- कांग्रेस एक कंफ्यूज पार्टी
केरल चुनाव: अमित शाह का हमला, बोले- कांग्रेस एक कंफ्यूज पार्टी
Share:

कोच्ची: केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने आज केरल चुनाव के मद्देनज़र कंजिरापल्ली (Kanjirappally) में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि केरल एक जमाने में विकास और टूरिज्म के मॉडल के रूप में, सबसे अधिक शिक्षित और शांतिप्रिय प्रदेश के रूप में पहचाना जाता था. किन्तु LDF और UDF ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बना डाला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक कंफ्यूज पार्टी है.

अमित शाह ने कहा कि LDF सरकार ने पूरे प्रशासन को अपने कैडर में तब्दील करने का काम किया है. अपनी पार्टी के कैडर को सरकारी पद दिलाने के लिए, पब्लिक सर्विस कमीशन को रिमोट कंट्रोल से ये वाम दल चलते हैं. इसके कारण PSC में अच्छी रैंक प्राप्त करने के बाद भी, कोई नौकरी नहीं मिलने के कारण एक छात्र ने ख़ुदकुशी कर ली ! क्यों? केवल इसलिए कि वह आपके कैडर से नहीं था? अमित शाह ने आगे कहा कि केरल की आवाम से मैं यह कहता हूं कि जिस राज्य के मुख्यमंत्री कार्यालय, उनके प्रधान सचिव, प्रधान सचिव द्वारा प्रमोट की गई महिला, तस्करी में शामिल हो, उस सीएम को फिर से चुनने का क्या मतलब है? 

अमित शाह ने कहा कि कुछ प्रेस वालों ने कहा कि केरल के सीएम कहते हैं कि ED भेदभाव के साथ जांच कर रही है. क्या स्वर्ण घोटाले का मुख्य आरोपी आपके दफ्तर में काम करता था या नहीं? क्या आपकी सरकार ने मुख्य आरोपी को 3 लाख रुपये का मासिक वेतन दिया था या नहीं?

ट्रांसफर-पोस्टिंग में 'घूसखोरी' पर घिरी महाराष्ट्र सरकार, टॉप सीक्रेट डॉक्यूमेंट में उद्धव-आदित्य और पवार का नाम

100 करोड़ की वसूली पर घिरी उद्धव सरकार, 4 दशक पहले ऐसे ही बर्खास्त हुई थी शरद पवार की गवर्नमेंट

'राहुल गांधी पर चलाया जाए अवमानना का केस', वकील की मांग पर वेणुगोपाल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -