'हाईवे ब्लॉक कर नमाज़ पढ़ने की इजाजत देती थी कांग्रेस..', उत्तराखंड में अमित शाह की हुंकार

देहरादून: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को देहरादून में 'घसियारी कल्याण योजना' की शुरुआत की. इस अवसर पर आयोजित रैली में अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने मुस्लिम तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया.

 

अमित शाह ने कहा कि देवभूमि (उत्तराखंड) की रचना करने का काम श्रद्धेय पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था. राज्य की मांग करते हुए न जाने कितने युवा शहीद हो चुके थे. भाजपा भी उत्तराखंड के युवाओं के साथ इस मांग को लेकर आवाज़ उठा रही थी, तब उत्तराखंड के युवाओं पर गोली किसनी चलाई थी, इसे भी याद कीजिएगा. गृह मंत्री ने आगे कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में फिर उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी. 

गृह मंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस वाले चुनाव आते ही नए कपड़े सिला लेते हैं. कांग्रेस कभी लोक कल्याण के लिए कार्य नहीं कर सकती. कांग्रेस पार्टी वादा खिलाफी करने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि पहले जब मैं कांग्रेस सरकार के दौरान यहां आया था तो मेरा काफिला रूक गया था. फिर कुछ लोग मुझसे मिले और मुझे बताया कि शुक्रवार को हाईवे ब्लॉक करने और वहां नमाज करने की इजाजत है. ऐसी तुष्टिकरण की सियासत करने वाली कांग्रेस पार्टी देवभूमि का विकास नहीं कर सकती है. 

यूरोजोन मुद्रास्फीति 2008 के बाद से अब पहुंची अपने उच्चतम स्तर पर

बालीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने 1090 के शुभंकर का अनावरण किया

RBI ने एक्सपोजर वाले उधारकर्ताओं के लिए चालू खाता खोलने के नियमों में किया बदलाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -