केजरीवाल से अमित शाह का सवाल-  ' शरजील इमाम को पकड़ लिया है, चार्जशीट की परमिशन दोगे या...'
केजरीवाल से अमित शाह का सवाल- ' शरजील इमाम को पकड़ लिया है, चार्जशीट की परमिशन दोगे या...'
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भड़काऊ बयानबाजी करने वाले जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्र शरजिल इमाम के मुद्दे पर एक बार फिर आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को नजफगढ़, नई दिल्ली और बिजवासन में आयोजित की गई सभाओं में इस मुद्दे पर केजरीवाल की घेराबंदी की.

अमित शाह ने कहा कि, "10 दिन से पूछ रहा हूं कि हमने जिन्हें जेल में डाला था, केजरीवाल उन पर आरोप पत्र फाइल करने की परमिशन देंगे या नहीं? केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि अमित भाई आप गृह मंत्री हो, शरजील को पकड़ो. हमने पकड़ लिया अब आप बताओ कि चार्जशीट की अनुमति दोगे या नहीं?"  अमित शाह ने कहा है कि दिल्ली का वोटर वोट डालते समय दिल्ली की और खुद की सुविधाओं की सोचे, जिसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी कर सकती है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा तो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही आपको दे सकती है.

आपको बता दें कि विवादित वीडियो सामने आने के बाद देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किए गए शरजील इमाम पर दिल्ली पुलिस अपराध शाखा का शिकंजा लम्हा-लम्हा कसता जा रहा है. बिहार से दिल्ली पकड़ कर लाया गया शरजील इमाम बुधवार को दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. पटियाला हाउस कोर्ट के मुख्य न्यायायिक दंडाधिकारी (CMM) पुरुषोत्तम पाठक ने आरोपी को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

ICICI Bank : बैंक की इस नई सुविधा के तहत किसी भी दिन ले सकते है डेबिट, क्रेडिट कार्ड और चेक बुक

जानिये पोस्टऑफिस सेविंग्स स्कीम्स में ऑनलाइन निवेश करने का प्रोसेस

Gold Rate Today: धड़ाम से गिरे सोने के दाम, चांदी में भी आयी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -