'अखिलेश को चुनने से पहले मुज़फ्फरनगर दंगे याद कर लेना...', सपा पर जमकर बरसे अमित शाह
'अखिलेश को चुनने से पहले मुज़फ्फरनगर दंगे याद कर लेना...', सपा पर जमकर बरसे अमित शाह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर चुकी है. बीते कुछ दिनों से पश्चिमी यूपी में भाजपा के स्टार प्रचारकों का जमावड़ा लग रहा है. इसी कड़ी में शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुजफ्फरनगर में घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) से लेकर कांग्रेस पार्टी तक सभी विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. शाह ने मुजफ्फरनगर दंगों का उल्लेख करते हुए कहा कि वो आज भी दंगों की पीड़ा को भूल नहीं पाए हैं.

अमित शाह ने आगे कहा कि अखिलेश सरकार ने मुजफ्फरनगर दंगे के वक़्त पीड़ितों को आरोपी और आरोपियों को पीड़ित बना दिया था. संजीव बालियान की बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं संजीव बालियान को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने दंगों में फर्जी मामलों के खिलाफ जंग लड़ी. अमित शाह ने आगे कहा कि अखिलेश राज चुनने से पहले उन दंगों को याद कर लीजिएगा.

गृह मंत्री ने कहा कि पहले यहां अपराध का बोलबाला था. योगी सरकार बनने के बाद यहां से सभी गुंडे बाहर चले गए या जेल में डाल दिए गए. अखिलेश पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि मैंने कल अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता सुनी. अखिलेश को शर्म भी नहीं आती. वो बोल रहे हैं कि यूपी में कानून व्यवस्था सही नहीं है. मैं आंकड़े लेकर आया हूं, अखिलेश में हिम्मत तो हमारे आंकड़ों पर प्रेस वार्ता करें.

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -