युवक ने किया ऐसा सवाल, अमित शाह रह गए सन्न
युवक ने किया ऐसा सवाल, अमित शाह रह गए सन्न
Share:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कर्नाटक में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. कभी जुबान फिसलना तो कभी अपने ही मंत्री को भ्रष्टाचारी कह देने पर अमित शाह घिरते नजर आ रहे है. लेकिन अब जो हुआ उसके बाद अमित शाह भी चिंता में है. दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान कर्नाटक के मैसूर में एक युवक के द्वारा पूछे गए सवाल पर अमित शाह को कुछ समझ नहीं आया और युवक से माइक छीन लिया गया.

वाकया मैसूर का है, अमित शाह यहाँ पर एक सभा को संबोधित कर रहे थे, इसी बीच हाथ में माइक पकड़े एक युवक ने अमित शाह से पूछा कि आपकी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनंत कुमार हेगड़े संविधान को बदलने की बात करते है? आप इस पर खुल कर कुछ क्यों नहीं बोलते? क्या आप आप भी अपने मंत्री के साथ संविधान बदलना चाहते है या अगर ऐसा नहीं है तो अब तक उस मंत्री को पद से हटाया क्यों नहीं गया? 

युवक के इस तरह से सवाल करने पर वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने युवक से माइक छीन लिया जिसके बाद सभा में मौजूद अधिकांश लोगों ने अमित शाह की सभा का बहिष्कार कर सभी चलते बने. बता दें, संविधान बदलने को लेकर और संविधान का अपमान किए जाने को लेकर बीजेपी के मंत्री आए ऐसे बयान देते रहते है जो संविधान की गरिमा के खिलाफ होते है. 

मोदी कुछ नहीं करेंगे, देश को बर्बाद करेंगे आप उन्हें वोट दीजिए- अमित शाह

अमित शाह मुझसे डरते है, स्पष्ट करे हिन्दू है या जैन- सिद्धारमैया

कर्नाटक में अमावस्या को मतगणना, अनिष्ट निवारण पर 72 लाख खर्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -