शाह बोले बीजेपी का विजय रथ नवम्बर में गुजरात पहुंचेगा
शाह बोले बीजेपी का विजय रथ नवम्बर में गुजरात पहुंचेगा
Share:

अहमदाबाद: उत्तर प्रदेश में जीत का परचम फहराने के बाद गुजरात में बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए अमित शाह गुजरात पहुंच गए.यहां पार्टी ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर पूरे राज्य के करीब एक लाख कार्यकर्ता जुटे. जिन्होंने साबरमती नदी के किनारे संकल्प लिया कि गुजरात में 150 से ज्यादा सीटें लाना है.

बता दें कि गुजरात में जल्द चुनाव की अटकलों को अमित शाह ने खारिज करते हुए नवम्बर में ही चुनाव की संभावना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि  नरेंद्र भाई के नेतृत्व में चल रहा भारतीय जनता पार्टी का विजय रथ घूमते-घूमते नवम्बर में गुजरात आने वाला है. जब भाजपा का रथ गुजरात आ रहा है तो क्या भाजपा कार्यकर्ता तैयार हैं. मोदी साहब से कह दूं.अमित शाह ने गुजरात चुनाव में पहले से ज्यादा सीटों पर जीत की उम्मीद जताई.

उल्लेखनीय है कि अमित शाह के लिए यह रैली महत्वपूर्ण थी क्योंकि राज्य में अब भी पाटीदार आरक्षण आंदोलन, ठाकोर समाज का आंदोलन और दलित भी सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. ऐसे में कार्यकर्ताओं में जीत का भरोसा जताना जरूरी है. कानपुर सम्मेलन की तर्ज पर साबरमती नदी के किनारे आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता यह संकल्प लेने के लिए एकत्रित हुए  कि इस बार गुजरात में 150 से ज्यादा सीटें लाना है.उत्तर प्रदेश के बाद अमित शाह मिशन गुजरात में जुट गए हैं. गुरुवार को वे विधायक के तौर पर विधानसभा में हाजिरी देंगे और पार्टी की चुनावी तैयारियों का जायजा भी लेंगे.

यह भी देखें

अमित शाह के काफिले पर पाटीदारों ने बरसाए अंडे

हार्दिक पटेल ने अमित शाह को बताया जनरल डायर!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -