राहुल बाबा, मोदी सरकार में सैनिकों के सिर नहीं काटे जाते : शाह

बेगुसराई : बिहार में एनडीए ने अपना चुनाव प्रचार अभियान प्रारंभ कर दिया है। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनके नजरिये पर सवाल उठाए. अमित शाह ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि, 'राहुल बाबा हमारे शासन में कोई हमारे सैनिकों का सिर काटकर नहीं ले जा सकता बल्कि किसी ने कोशिश भी की तो बर्मा के बॉर्डर के अंदर जाकर हमारी सेना ठोंककर आती है. आपको मालूम नहीं पड़ेगा कि देश की सुरक्षा कैसे की जाती है?'

अमित शाह यही नहीं रुके उन्होंने राहुल के नजरिये पर सवाल उठाते हुए कहा कि, 'बीजेपी तो देश और देश की सुरक्षा के लिए ही बनी है, लेकिन राहुल बाबा को ये समझ नहीं आएगा क्यों कि उनके देखने के नजरिया उनके ननिहाल का है.' गौरतलब है कि राहुल गांधी कई बार मोदी सरकार की देश सीमाओं को लेकर आलोचना कर चुके है.

अमित शाह ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, "राहुल बाबा, कांग्रेस के राज में सीमा पर पहले गोलीबारी पाकिस्तान शुरू करता था और खत्म भी पाकिस्तान करता था, जब कि हमारे राज में गोलीबारी शुरू तो पाकिस्तान करता है, लेकिन खत्म भारत करता है."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -