अमित शाह बोले- कांग्रेस राज में किस तरह आतंकवाद ने घाटी को जकड़ा, जानने के लिए कश्मीर फाइल्स देखें
अमित शाह बोले- कांग्रेस राज में किस तरह आतंकवाद ने घाटी को जकड़ा, जानने के लिए कश्मीर फाइल्स देखें
Share:

नई दिल्ली: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान कश्मीर घाटी को अत्याचार और आतंक ने किस प्रकार से जकड़ लिया था, ये जानने के लिए सभी को ये फिल्म देखनी चाहिए. अमित शाह ने कहा कि जब आपने नरेंद्र मोदी को दूसरी बार PM बनाया तब उन्होंने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटा दी.

अमित शाह ने कहा कि जब जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का फैसला किया गया, तब जनता को इस बात का अहसास हुआ कि नरेंद्र भाई जैसे मजबूत इच्छाशक्ति वाले नेता नेतृत्व कर रहे हों तो कुछ भी असंभव नहीं है. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश शीर्ष निर्यातक मुल्कों की श्रेणी में आ गया है. गृहमंत्री अमित शाह ने गांधीनगर में आयोजित किए गए एक अन्य कार्यक्रम में कहा कि चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत मोदी की नीतियों की स्वीकृति का प्रमाण पत्र है. उन्होंने कहा कि भाजपा की बड़ी जीत देश के लोगों के नरेंद्र भाई पर विश्वास को दिखाती है. इन चारों राज्यों में कांग्रेस खत्म हो गई है. अमित शाह ने अपने लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना सहित 367 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं की आधारशीला रखी. 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी द कश्मीर फाइल्स फिल्म की प्रशंसा की थी. कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार और पलायन की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म को लेकर सियासी गलियारों में भी घमासान मचा हुआ है. फिल्म की रिलीज के बाद से कांग्रेस पार्टी और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम डॉक्टर फारूक अब्दुल्ला पर भाजपा हमलावर हैं.

BJP नेता से पंगा लेना दिग्विजय सिंह को पड़ा भारी, कोर्ट ने सुनाई 1 साल की सजा

सिंधिया का बड़ा बयान, बोले- 'देश में सिर्फ जनता का फ्रंट और जनता के दिलों में PM नरेंद्र मोदी'

'मिशन कर्नाटक' की तैयारियों में जुटी भाजपा, अगले हफ्ते अमित शाह करेंगे दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -