आज हैदराबाद में चुनाव प्रचार करेंगे अमित शाह, के चंद्रशेखर राव ने साधा निशाना
आज हैदराबाद में चुनाव प्रचार करेंगे अमित शाह, के चंद्रशेखर राव ने साधा निशाना
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद में निकाय चुनाव होने वाले हैं और उसी के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में आज गृहमंत्री अमित शाह हैदराबाद जाने वाले हैं। वह वहां चुनाव प्रचार करेंगे। बताया जा रहा है इस वजह से हैदराबाद में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है। जी दरअसल बीजेपी इस समय अपने उम्मीदवारों को जीतवाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

यहाँ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आ चुके हैं और अब इनके बाद अमित शाह भी यहाँ आने वाले हैं। आपको पता ही होगा ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम देश के सबसे बड़े नगर निगमों में से एक है और यह नगर निगम 4 जिलों में है। जिलों की लिस्ट में हैदराबाद, रंगारेड्डी, मेडचल-मलकजगिरी और संगारेड्डी शामिल है। बताया जा रहा है इस पूरे इलाके में 24 विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं और तेलंगाना के 5 लोकससभा सीटें आती हैं।

कब है वोटिंग- यहाँ केसीआर से लेकर बीजेपी, कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी तक सभी मेहनत कर रहे हैं। आने वाले मंगलवार को यानी 1 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और वोटों की गिनती 4 दिसंबर को होगी। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अमित शाह के दौरे से पहले ही प्रदेश के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने उन पर निशाना साध दिया है। उन्होंने आज ही एक रैली में बीजेपी को विभाजनकारी ताकत बता दिया है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने तो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की भी आलोचना कर दी है।

भारत में खेती और उससे जुड़ी चीजों के साथ नए आयाम जुड़ रहे हैं: पीएम मोदी

प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में मायावती ने किया ट्वीट

किसानों संग हो रहे बर्ताव से नाराज हैं संजय राउत, कहा- 'अपमान कर रहे हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -