Video: कश्मीर में दिखा अमित शाह का 'बेख़ौफ़' अंदाज़, मंच से हटवाई बुलेट प्रूफ शील्ड

श्रीनगर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर के दौरे का आज अंतिम दिन है. सोमवार को गृह मंत्री ने श्रीनगर को कई योजनाओं की सौगातें दीं. इस दौरान उन्होंने एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कश्मीर के लोगों के प्रति भरोसा दर्शाने के लिए मंच से बुलेट प्रूफ ग्लास शील्ड हटवा दी. अमित शाह ने कहा कि, वे जम्मू-कश्मीर के लोगों से सीधे बात करना चाहते हैं. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भाजपा के पक्ष में जमकर नारे लगाए. 

उन्होंने कहा कि, मैं 5 अगस्त 2019 के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर आया हूं. मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि जम्मू कश्मीर विकास की नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगा. 2024 में आपके इसके गवाह खुद होंगे. गृह मंत्री ने कहा कि, धारा 370 के बाद हमने इंटरनेट बंद किया था. घाटी में कर्फ्यू लागू किया था. विपक्ष का आरोप था कि हमने ऐसा क्यों किया? शाह ने बताया कि यदि हम घाटी में इंटरनेट को बंद ना करते, कर्फ्यू ना लगाते, तो युवाओं को भड़का कर जो हालात बनते, उसमें कौन मरता, युवा मरते. हम नहीं चाहते थे कि किसी युवा पर गोली चलानी पड़े. 

गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि, फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि हमें पाकिस्तान के साथ बात करनी चाहिए. यदि मुझे लोगों से बात करनी है तो ये कश्मीर के लोगों से होगी. मैंने कश्मीर के युवाओं की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. हमें कोई दुर्भावना नहीं है. हम जम्मू, कश्मीर और लेह के विकास का वादा करते हैं. 

एफडीए सलाहकार ने कहा- "छोटे बच्चों में फाइजर वैक्सीन पर..."

बिहार में दोनों सीट पर हमारी पार्टी जीत रही: लालू यादव

उत्तरप्रदेश में अरविंद केजरीवाल के दौरे पर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -