कैराना में अमित शाह ने भरी हुंकार, लोगों ने लगाए जय श्री राम और मोदी-योगी जिंदाबाद के नारे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए कैराना पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा के वोट मांगे। शनिवार को दोपहर बाद कैराना पहुंचे अमित ने घर-घर पर्चे बांटे। इस दौरान भाजपा समर्थकों ने जय श्रीराम के साथ योगी-मोदी और शाह जिंदाबाद की नारेबाजी की। रिमझिम बारिश के बीच समर्थकों के साथ कैराना पहुंचे गृह मंत्री ने जनता से भाजपा को जिताने का अनुरोध किया। इस दौरान उन्होंने केन्द्र और यूपी सरकार के कामों का भी जिक्र किया। 

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को यूपी के कैराना में घर-घर जाकर प्रचार भाजपा का प्रचार अभियान शुरू किया है। पहले और दूसरे चरण में होने वाले मतदान लिए गृहमंत्री अमित शाह कैराना से भाजपा के प्रत्याशी हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह के लिए वोट मांगे। कैराना सीट से ही दिवंगत हुकुम सिंह कई बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़कर विधानसभा पहुंच चुके हैं। इस बार भाजपा ने उनकी बेटी को टिकट दिया है।

अमित शाह सबसे पहले कैराना स्थित टीचर्स कॉलोनी पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा के जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत वहां के परिवारों से मुलाकात भी की। जयश्रीराम और योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे की गूंज के बीच अमित शाह ने घर-घर जाकर भाजपा उम्मीदवार को जिताने की अपील की। इसके बाद गृहमंत्री शाह मोहल्ला गुंबद में स्थित 70 वर्ष पुरानी दुकान साधु स्वीट्स भी पहुंचे। यहां उन्होंने दुकान के मालिक राकेश गर्ग से मुलाकात की, जो 2014 में बदमाशों के डर से अपने परिवार के साथ कैराना से पलायन कर गए थे और योगी राज में वापस लौटे हैं। 

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को भाजपा में जाने से क्यों नहीं रोका ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -