दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे अमित शाह, प्लाज़्मा दान करने वालों से करेंगे मुलाक़ात

By Bhavesh Bakshi
Jan 19 2021 01:34 PM
दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे अमित शाह, प्लाज़्मा दान करने वालों से करेंगे मुलाक़ात

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मंगलवार को दिल्ली स्थित पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचे। यहां वे सभी प्लाजमा डोनर से मुलाकात करेंगे और एक मोबाइल एप भी लॉन्च करेंगे। यहां गृह मंत्री शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से अलग अलग मुद्दों पर बातचीत की और दिल्ली पुलिस से संबंधित कई मुद्दों पर जानकारी भी ली। 

इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दिल्ली पुलिस हर मोर्चे पर डटी रही. कोरोना महामारी के संकटकाल के दौरान लोगों की हर संभव मदद की. अमित शाह ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने किसान आंदोलन का भी चुनौतीपूर्ण तरीके से सामना किया. पुलिस ने किसान आंदोलन में शांति बनाए रखी. उन्होंने कहा कि गत वर्ष चुनौतीपूर्ण रहा है, मगर हम आगे बढ़े. पुलिसकर्मियों से उन्होंने कहा कि सुधार की भूख हमें आगे ले जाती है. 

इससे पहले दिल्ली पुलिस ​आयुक्त एस.एन. श्रीवास्तव ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया है कि, 'पुलिस बल में इस्तेमाल होने वाली तकनीक में लगातार बदलाव होना चाहिए। इसके लिए पुलिस टेक्नोलॉजी सेल का गठन किया गया है जो पुलिस के कामकाज के ​लिए विभिन्न तकनीक के आयात, उपयोग और समय के मुताबिक वृद्धि के लिए काम करेगा।' उन्होंने कहा कि, परिस्थिति कैसी भी हो दिल्ली के पुलिसकर्मियों का मनोबल टूटने नहीं दिया गया.

ट्रंप के बयान के बावजूद अमेरिका नहीं हटाएगी यात्रा प्रतिबंध

राहुल गांधी ने तीनों कृषि कानूनों के 'नुकसान' पर पुस्तिका का किया विमोचन

तुर्की की सत्ताधारी पार्टी ने सोशल मीडिया पर पकड़ की मजबूत