अमित शाह 3 दिवसीय बंगाल के दौरे पर
अमित शाह 3 दिवसीय बंगाल के दौरे पर
Share:

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं, वे इन दिनों बंगाल दौरे पर हैं। अपने दौरे के तहत उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की आलोचना की और कार्यकर्ताओं से कहा कि अब वे टीएमसी को जवाब दें। अमित शाह फिलहाल 3 दिवसीय यात्रा पर पहुॅंचे हैं उनका प्रयास है कि पूर्वी राज्यों में भाजपा का जनाधार बढ़ाया जाए।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जहाॅं अहिंसक अभियान की कोई संभावना नहीं है तो फिर हम पीछे नहीं हटेंगे। सांसद अमित शाह ने स्वामी विवेकानन्द के शिकागो में दिए गए व्याख्यान के 125 वर्ष पूर्ण होने पर स्वामीजी का स्मरण किया। वे स्वामी विवेकानन्द के पैतृक आवास पहुॅंचे। साथ ही वे श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आवास पर भी गए। हालांकि पश्चिम बंगाल में अमित शाह को किसी कार्यक्रम की अनुमति नहीं मिली है।

मगर अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुॅंच गए हैं और टीएमसी विरोधी प्रचार अभियान की रूपरेखा उन्होंने तय कर दी है। वे भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे हैं। अमित शाह के पहुॅंचने के साथ ही कार्यकर्ताओं में जोश छा गया है। दूसरी ओर आरएसएस ने स्वामी विवेकानन्द की 125 वीं जयंती पर लगभग 100 से अधिक मोटरसाइकिल रैलियाॅं और विविध कार्यक्रम आयोजित किए।

बीजेपी नेता का बार डांसर के साथ ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

गौरी की हत्या पर आया बीजेपी के पूर्व मंत्री का बयान

अमेरिका में राहुल के बोल, भाजपा ने चुराई हमारी योजनाएं

दिग्विजय सिंह का पीएम पर अपरोक्ष हमला, आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -