कोलकाता में अमित शाह की रैली से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला, बीजेपी विरोधी पोस्टर भी लगे

कोलकाता में अमित शाह की रैली से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला, बीजेपी विरोधी पोस्टर भी लगे

कोलकाता। कोलकाता में आज अमित शाह की रैली है जो दोपहर एक बजे से शुरू होगी। लेकिन इस रैली के शुरू होने के पहले एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक आज सुबह अमित शाह की रैली के लिए जा रहे बीजेपी समर्थकों की एक बस पर पश्चिम मिदनापुर के चंद्रकोन पर हमला किया गया है। कार्यकर्ताओं ने आशंका जताई है कि इस हमले के पीछे विपक्षी पार्टी टीएमसी का हाथ है। 

BJP को चाहिए कांग्रेस का साथ...

इसके साथ ही आज कोलकत्ता के कई इलाकों में बीजेपी विरोधी पोस्टर्स भी लगाए गए है। इन पोस्टर्स में अमित शाह की फोटो के साथ लिखा है, 'एंटी-बंगाल बीजेपी गो बैक' जिसका मतलब है बंगाल विरोधी बीजेपी वापस जाओ। सबसे ज्यादा पोस्टर्स मायो रोड पर लगाए गए है जहा से अमित शाह की रैली गुजरेगी। 

मंदिरों और आश्रमों के जरिए 2019 फतह करने की तैयारी में बीजेपी

गौरतलब है कि बीजेपी आगामी चुनावों में पश्चिम बंगाल में अपनी पकड़ बनाने की पूरज़ोर कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में बीजेपी आज पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मायो रोड पर एक रैली आयोजित करने वाली है। कल शाम तक बीजेपी के समर्थकों द्वारा अमित शाह के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर्स लगाए गए थे लेकिन रात भर में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उससे भी ज्यादा मात्रा में बीजेपी विरोधी पोस्टर्स लगा दिए है। इस वजह से आज कोलकाता का नजारा ऐसा हो गया है जैसे बीजेपी और टीएमसी में कोई पोस्टर वार चल रहा हो। 

ख़बरें और भी

ममता के गढ़ में दहाड़ेंगे शाह, विजयवर्गीय ने मांगी ड्रोन इस्तेमाल करने की अनुमति

अलविदा : अस्त हुआ राजनीति का सूरज, मरीना बीच पर दफ़नाए गए करूणानिधि

अलविदा कलाईनार : अस्त हुआ राजनीति का सूरज, दिग्गज हस्तियों ने ऐसे किया याद...

 

 

?