दिल्ली पुलिस का काम देखकर गदगद हुआ गृह मंत्रालय, अमित शाह ने बांधें तारीफों के पुल
दिल्ली पुलिस का काम देखकर गदगद हुआ गृह मंत्रालय, अमित शाह ने बांधें तारीफों के पुल
Share:

नई दिल्‍ली: देश भर में लॉकडाउन है। कोरोना के चलते सभी लोग अपने-अपने घरों में हैं। ऐसे में कई बेसहारा और गरीब तबके के लोगों को खाने-पीने में समस्या ना हो इसके लिए दिल्‍ली पुलिस लगातार लोगों को भोजन दे रही है। दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, अभी तक पचास लाख शहरी गरीब और बेघर लोगों खाद्य सामग्री दी गई है। वहीं 145 टन सूखा राशन जरूरतमंद लोगों में वितरित किया गया है।

अब लॉकडाउन के समय दिल्‍ली पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान की तारीफ गृहमंत्रालय भी कर रहा है। गृह मंत्री अमित शाह ने इस काम की प्रशंसा करते हुए दिल्‍ली पुलिस का हौसला बढ़ाया है। अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस एक ऐसा संगठन है जो अपने आदर्श 'शांति सेवा और न्याय' को पूरी तरह सार्थक करता है। उन्‍होंने कहा कि हमें इस काम पर बहुत गर्व है। हम सब मिलकर इस लड़ाई को जीतेंगे।

वहीं, जी. भारत सरकार में केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी ने भी दिल्‍ली पुलिस के इस कार्य की प्रशंसा की है। उन्‍होंने भी ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्‍ली पुलिस अपने स्‍थापना (1948) के बाद से अब तक के सबसे बड़े मिशन पर मानवता की मिसाल पेश कर रही है। उन्‍होंने आगे कहा कि मैं इस कोरोना महामारी के दौरान भोजन पैकेट और जरूरतमंद परिवारों को सूखा राशन पहुंचाने में इन कोरोना वारियर्स की कोशिशों की सराहना करता हूं।

होम डिलीवरी पर गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, ई- कॉमर्स कंपनियों को दिया ये आदेश

भारत की इस दवा के लिए 55 देश कतार में है खड़े

अगर लॉकडाउन खुलने पर कल से जा रहे ऑफिस तो, इन बातों को भूलकर भी न करें नजरअंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -