लोकसभा चुनाव: अमित शाह के साथ वायरल हुई सनी देओल की फोटो, चर्चाओं का बाजार गर्म

लोकसभा चुनाव: अमित शाह के साथ वायरल हुई सनी देओल की फोटो, चर्चाओं का बाजार गर्म

अमृतसर: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ बॉलीवुड स्टार सन्नी देओल की फोटो वायरल होने से इन कयास को बल मिला है कि देओल को अमृतसर से भाजपा उम्मीदवार बना सकती है। दोनों की यह भेंट पुणे में हुई है। सन्नी देओल के अमृतसर से चुनाव लड़ने की चर्चा काफी दिनों से सियासी गलियारों में चल रही है, किन्तु पार्टी की तरफ से इस संबंध में कोई बयान नहीं दिया जा रहा है।

पंजाब के वरिष्ठ नेता भी इस बारे में कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैैं। पंजाब में अपने कोटे की तीनों लोकसभा सीटों अमृतसर, गुरदासपुर व होशियारपुर से भाजपा ने अब तक अपने उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं। अमृतसर लोकसभा सीट के चुनावी संग्राम में भाजपा द्वारा प्रत्याशी घोषित न करने से रंगत नहीं बन पा रही है। कांग्रेस ने वर्तमान सांसद गुरजीत सिंह औजला को चुनावी मैदान में उतारा है। शिअद-भाजपा गठबंधन द्वारा उम्मीदवार घोषित न करने से भाजपा कार्यकर्ता ही नहीं, विरोधियों में भी बेकरारी चरम पर है। 

वहीं आम आदमी पार्टी (आप) ने फरवरी में ही कुलदीप सिंह धालीवाल को प्रत्याशी घोषित कर दिया था। पंजाब डेमोक्रेटिक एलांयस ने कामरेड दसविंदर कौर को उम्मीदवार बनाया है। अमृतसर लोकसभा सीट पर मुकाबला कांग्रेस बनाम शिअद-भाजपा गठबंधन के बीच होता आया है, इसलिए बड़ी बेसब्री से भाजपा प्रत्याशी का इंतजार किया जा रहा है। 

खबरें और भी:-

NIA की तेलंगाना और महाराष्ट्र में बड़ी कार्यवाही, IS मॉड्यूल पर छापेमारी

सीएम योगी पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा बोले राज बब्बर

विवादित बयानों से बाज़ नहीं आ रहे आज़म खान, अब पीएम मोदी और योगी को लेकर दिया शर्मनाक बयान