नक्सली हमले का शिकार हुए जवानों को अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षबलों पर हुए हमले में शहीद जवानों को देश के होम मिनिस्टर अमित शाह ने श्रद्धांजली दी है। उन्होंने ट्वीट कर बोला है कि उनका बलिदान ये देश कभी नहीं भूल सकता है। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उन्होंने लिखा है कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का सामना करते हुए शहीद हुए हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों के बलिदान को नमन करता हूं। राष्ट्र उनकी वीरता को कभी नहीं भूल पाएगा। मेरी संवेदना उनके परिवारों के साथ है। हम शांति और प्रगति के इन दुश्मनों के विरुद्ध अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। जख्मी जवान जल्द ठीक हों ये कामना हैं।

जंहा इस बात का पता चला है कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों पर हुए नक्सली हमले के उपरांत अब भी 21 जवानों की कोई खबर नहीं अब तक सामने नहीं आई है। आज प्रातः से फिर जवानों की तलाश शुरू कर किए जा चुके। सुरक्षाबलों को नक्सलियों के बीच हुइ मुठभेड़ में 24 घायल जवानों को बीजापुर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

मुठभेड़ में 5 जवान शहीद: जंहा यह भी कहा जा रहा है 7 जवानों को उपचार के लिए रायपुर भेजा गया है। कोबरा कमांडो के एक जवान का शव बरमाद कर लिए गए है। शव को एयरलिफ्ट करके जगदलपुर भेजा जा चुका है। शनिवार को मिली सूचना के मुताबिक बीजापुर में नक्सली के साथ मुठभेड़ में 5 जवान शहीद हुए। यह मुठभेड़ बीजापुर जिले के तर्रेम इलाके में हुई। इस बात राज्य के पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने कहा कि नक्सल विरोधी अभियान को लेकर CRPF की कोबरा बटालियन, डीआरजी और STF के जवानों पर यह हमला हुआ।

गीता प्रेस गोरखपुर के अध्यक्ष राधेश्याम खेमका का दुखद निधन

ईस्टर के शुभ अवसर पर पीएम मोदी ने दी देशवासियों को दी बधाईयां

प्रधानमंत्री मोदी ने मतदाताओं से कहा, हमें आशीर्वाद दें तो हम एक नए केरल का निर्माण करें...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -