अमित शाह ने दिया मोदी सरकार के 4 सालों का हिसाब

केंद्र में पीएम मोदी की बीजेपी सरकार के चार साल पुरे हो रहे है और बीजेपी के कार्यकर्त्ता और दिग्गज नेता एक एक करके सरकार के किये कार्यो का गुणगान कर रहे है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को अशोका होटल में मोदी सरकार के 4 सालों के कामकाज का हिसाब दिया.  पत्रकारों से बातचीत के दौरान अमित शाह के साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पीयूष गोयल और राज्यवर्धन राठौड़ भी थे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि 2014 में देश की जनता ने मोदी सरकार को भारी जनादेश दिया है. 2014 का जनादेश कई मायनों में अलग था. अमित शाह का कहना है कि जनादेश के बाद जनता की भावनाओं को सफल करने का प्रयास करते हैं. मोदी सरकार चार साल पूरा करने जा रही है.

4 साल पूरा होने पर बीजेपी नेता जनसंपर्क करेंगे और लोगों को उपलब्धियां बताएंगे. पीएम 26 को कटक में रैली करेंगे. सीनियर मंत्री 4 दिन में चालीस से ज्यादा रैलियां करेंगे. पार्टी नेता/मंत्री देशभर में लोगों से मिलकर सरकार के कामकाज के बारे में बताएंगे. अमित शाह का कहना है कि मोदी सरकार ने 22 करोड़ गरीब परिवारों का जीवनस्तर उठाने का सफल प्रयास किया है. इस मौके पर प्रेजेंटेशन के दौरान बीजेपी ने 4 साल की उपलब्धियों पर एक नारा भी दिया- 'साफ नीयत, सही विकास'.

वहीं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मोदी सरकार के कामकाज का ब्यौरा देते हुए कहा कि चाहे वह स्वास्थ्य क्षेत्र हो, एजुकेशन का क्षेत्र, सड़क परिवहन का क्षेत्र हो या चिकित्सा हर क्षेत्र में मोदी सरकार ने बहुत काम किया है. बता दें कि अमित शाह इसी प्रकार से हर साल दिल्ली के अशोका होटल में मीडिया कर्मियों को अलग- अलग ग्रुपों में बुलाते हैं. अलग- अलग दिन और इसी प्रकार से सरकार के कामकाज का ब्यौरा रखते हैं. इसमें सरकार के सीनियर मंत्री और नेता भी मौजूद रहते हैं.

 

कर्नाटक ख़त्म, अब राजस्थान की तैयारी में जुटी भाजपा

तेल की कीमतों पर वरिष्ठ मंत्रियों की बैठक आज

कांग्रेस-जेडीएस के गठबंधन टूटने का इंतज़ार करेगी बीजेपी- शाह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -