अमित शाह ने माधुरी दीक्षित से मुलाकात की
अमित शाह ने माधुरी दीक्षित से मुलाकात की
Share:

मुंबई : संपर्क फॉर समर्थन के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज मुंबई में माधुरी दीक्षित से उनके जुहू स्थित आवास पर जाकर मुलाकात की और उन्हें मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों से अवगत कराया.

आपको बता दें कि 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी के लगभग 4000 प्रमुख कार्यकर्ता एक लाख से अधिक प्रतिष्ठित लोगों से व्यक्तिगत संपर्क करेंगे. इसके तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज मुंबई में माधुरी दीक्षित से उनके जुहू स्थित आवास पर मुलाकात की और उन्हें मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए इससे जुड़ी सामग्री भेंट की. इसके बाद शाह आज ही प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर और उद्योगपति रतन टाटा से भी उनके घर पर जाकर मुलाक़ात करेंगे.

उल्लेखनीय है कि अमित शाह आज शाम को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास पर मिलेंगे. हालांकि शाह की इस मुलाक़ात को लेकर शिव सेना का फीकापन साफ दिखाई दिया.चार साल के बाद ठाकरे से हो रही इस मुलाकात की जरूरत पर सवाल संजय राउत ने सवाल उठाए , जबकि बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंतीवार केअनुसार ठाकरे के साथ शाह की यह मुलाकात पार्टी की देशव्यापी 'समर्थन के लिए संपर्क अभियान के तहत हो रही है ,इसका पालघर एवं भंडारा-गोंदिया लोकसभा सीटों पर हुए चुनाव से कोई लेना देना नहीं है. भाजपा का यह संपर्क अभियान में पंचायत तक के नेता शामिल होंगे.

यह भी देखें 

संजय राउत ने कहा, बीजेपी शिवसेना की सबसे बड़ी 'राजनीतिक शत्रु'

अमित शाह से मिलने के पहले शिवसेना ने कहा, अब बहुत देर हो चुकी है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -