बंगाल में हिंसा के शिकार बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिल सकते हैं अमित शाह
बंगाल में हिंसा के शिकार बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिल सकते हैं अमित शाह
Share:

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में राजनितीक हिंसा के शिकार बीजेपी के कार्यकर्ताओं के परिजनों से गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मिल सकते हैं। परिजन उनसे मिलकर परिवार के सदस्यों को न्याय दिलाने का अनुरोध करेंगे। राज्य के एक वरिष्ठ भाजपा नेता के अनुसार 23 पीड़ितों के परिवार भगवा खेमे के करीबी माने जाने वाले थिंक टैंक द्वारा आयोजित पब्लिक ट्रिब्यूनल नाम के एक कार्यक्रम के दौरान राज्य में जारी हिंसा और अलोकतांत्रिक माहौल के मुद्दे पर बोलेंगे।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि हम अमित शाह जी के साथ एक बैठक की व्यवस्था करने की भी कोशिश कर रहे हैं। परिवार के सदस्य अमित जी से मिलने के लिए बहुत उत्सुक हैं और उनसे अनुरोध करते हैं कि परिवारों को न्याय मिले। राज्य सरकार ने केवल उन मामलों को सुलझाने की कोशिश की है। मई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए मृतक भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारों को आमंत्रित किया गया था। इन परिवारों को निमंत्रण ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को परेशान भी किया था जिन्होंने बाद में शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होने का फैसला किया था।

भाजपा के एक अन्य वरिष्ठ नेता के अनुसार सार्वजनिक ट्रिब्यूनल का आयोजन बनर्जी और उनकी राजनीतिक विरोधियों के राष्ट्रीय दर्शकों के सामने विनाश की राजनीति को बेनकाब करने के लिए किया जा रहा है। गौरतलब है कि भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनावों में बंगाल में राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 18 पर जीत हासिल की है। जबकि 2014 में भाजपा ने राज्य में सिर्फ दो लोकसभा सीटें जीती थीं। 

पश्चिम बंगाल: मिशन विधानसभा के लिए ममता ने कसी कमर, टीएमसी की मेगा रैली आज

ममता के आरोपों पर बीजेपी ने किया पलटवार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -