चुनाव आते ही बीजेपी कार्यालय के बाहर बढ़ी टिकिट मांगने वालों की संख्या

Mar 14 2019 10:50 PM
चुनाव आते ही बीजेपी कार्यालय के बाहर बढ़ी टिकिट मांगने वालों की संख्या

नई दिल्ली : आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवारों के चयन में तेजी से काम कर रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इसी सिलसिले में बुधवार को दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में मौजूद थे। बीजेपी ने अभी तक लोकसभा चुनाव के लिए कोई उम्मीदवारों की कोई सूची नहीं निकाली है। वहीं कांग्रेस, सपा, टीएमसी समेत कई दलों ने कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर लिया है। 

गहलोत बोले- कांग्रेस सरकार के समय 15 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन कभी इसकी चर्चा तक नहीं की

बीजेपी कार्यालय के बाहर भारी भीड़ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चुनाव आयोग ने रविवार को लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम का ऐलान किया। देश में इस बार सात चरणों में लोकसभा चुनाव संपंन्न होंगे। पहला चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा। ऐसे में भाजपा कुछ दिनों में पार्टी के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकते है। बुधवार को दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में टिकट मांगने वालों की भारी भीड़ लगी थी। अमित शाह इस मौके पर वहां मौजूद थे.

राहुल पर भाजपा का तीखा प्रहार, कहा- आपके दादा ने ही चीन को तोहफे में दी थी UNSC की सीट

शाह से भी मिले कार्यकर्ता 

जानकारी के मुताबिक अमित शाह ने टिकट मांगने आए उम्मीदवारों को निराश नहीं किया। पार्टी के महासचिव रामलाल के साथ मिलकर उन्होंने टिकट चाहने वाले सभी लोगों से मुलाकात की। ये मुलाकात ग्राउंड फ्लोर के हॉल में की गई। टिकट चाहने वाले हर शख्स ने अमित शाह को अपना बॉयोडेटा और अपने निर्वाचन क्षेत्र मे चल रही संबंधित जानकारियां दी। अमित शाह से मुलाकात करने के बाद उम्मीदवार खुश दिखे। उन्हें इस बात की संतुष्टि थी कि कम से कम उन्होंने उनसे मुलाकात कर उनकी बात सुनी। 

राहुल गाँधी का विवादित ट्वीट, कहा- चीन से डरते हैं पीएम मोदी

VIDEO: जब ऑटोवाले ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया 'कलयुग का भगवान'

लोकसभा चुनाव: मायावती ने बुलाई अहम् बैठक, हो सकता है प्रत्याशियों के नाम का ऐलान