गृ​ह मंत्री अमित शाह ने तिरंगे को दी सलामी

गृ​ह मंत्री अमित शाह ने तिरंगे को दी सलामी

74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज सुबह पीएम नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्रचीर पर ध्वजारोहण किया. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी समेत देश के कई नेताओं ने अलग-अलग स्थानों पर तिरंगा फहराया. कोरोना को मात देकर घर लौटे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं.

Honda ने इन बाइक्स और स्कूटर्स की बढ़ाई कीमत

बता दे कि स्वाधीनता दिवस की 74वीं सालगिरह पर वरिष्ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने दिल्ली में अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया. नागपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने आरएसएस के मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया. समारोह के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कुछ स्वयंसेवक भी मौजूद थे. इस दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. आरएसएस ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रेशमीबाग इलाके में डॉ. हेडगेवार स्मारक समिति में एक प्रोजेक्ट का आयोजन किया है, जिसमें नागपुर महानगर के सहसंघचालक श्रीधर गाडगे मुख्य अतिथि होंगे.

राजनीती को लेकर कंगना रनौत ने कहीं ये बात

एमपी की राजधानी भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया. 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी विधानसभा में तिरंगा फहराया. योगी ने कार्यक्रम में उपस्थित प्रदेश सरकार के मंत्रियों, अधिकारियों और सभी प्रदेशवासियों को 74वें स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम के दौरान योगी ने देश की आजादी के लिए शहीद होने वाले जांबाजों को याद किया. सीएम ने कहा कि सरदार पटेल, नेताजी सुभाष चन्द्र बोस, बाबा साहब डॉ. बीआर अम्बेडकर, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे भारत माता के वीर सपूतों को कृतज्ञतापूर्वक स्मरण करते हुए मैं विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

इस कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहनों पर मिल रहा 6000 रु डिस्काउंट

करोड़ो की लागत से बनी 'मिशन इम्पॉसिबल 7'

Video : बारिश के बाद जयपुर में तबाही, जमीन में गायब हो रहे वाहन