जिस डॉक्टर ने किया था 'कोरोना' का इलाज, उन्हें पत्र लिखकर अमित शाह ने कही ये बात

जिस डॉक्टर ने किया था 'कोरोना' का इलाज, उन्हें पत्र लिखकर अमित शाह ने कही ये बात

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित गए थे. कोरोना संक्रमित होने के बाद अमित शाह को इलाज के लिए दिल्ली स्थित AIIMS में भर्ती कराया गया था. अमित शाह इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर वापस आ चुके हैं. अब अमित शाह ने अपना इलाज करने वाले डॉक्टर को पत्र लिखकर आभार प्रकट किया है.

अमित शाह और उनकी पत्नी सोनल शाह ने इलाज करने वाले वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज एवं सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टर सिद्धार्थ को पत्र लिखते हुए आभार जताया है. इस पत्र में अमित शाह ने लिखा है कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में एडमिट हो गया था. अमित शाह ने डॉक्टर सिद्धार्थ को लिखे पत्र में कहा है कि भगवान की कृपा और आपकी कोशिशों से अब मैं स्वस्थ होकर अपने घर पर लौट आया हूं. अमित शाह ने कहा है कि इन दो सप्ताह में आपने जिस प्रकार दिन-रात मेरी देखभाल की, उसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं.

अमित शाह ने आगे कहा है कि आपके सेवाभाव, समर्पण और करुणा के लिए मैं और मेरा परिवार दिल से आपका आभार प्रकट करता है. सोनल और अमित अमित शाह ने डॉक्टर को धन्यवाद कहते हुए कहा कि आप इसी मनोयोग से मानवता और राष्ट्र की सेवा करते रहें.

कृषि बिल: केंद्र पर जमकर बरसीं प्रियंका, कहा - अमीर मित्रों के लिए किसानों को किया नज़रअंदाज़

कैलिफोर्निया में बारिश ने दिलाया आग से छुटकारा

बंगाल से अरेस्ट हुए अलकायदा के आतंकी, अधीर रंजन बोले- विस्तार से जांच करे NIA