लखनऊ में अमित शाह ने शुरू किया सदस्यता अभियान, बोले-
लखनऊ में अमित शाह ने शुरू किया सदस्यता अभियान, बोले- "भाजपा ने पहली बार दिलाई...."
Share:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 'मेरा परिवार-भाजपा परिवार' सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इसके अलावा, शाह एक वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक करेंगे और "अंत्योदय को साकार कर्ता उत्तर प्रदेश" पुस्तक का विमोचन करेंगे। भाजपा ने 2017 के विधानसभा चुनावों में 312 विधानसभा सीटों पर भारी जीत हासिल की, 403 सदस्यीय विधानसभा में 39.67 प्रतिशत वोट हासिल किया। समाजवादी पार्टी (सपा) ने 47, बसपा ने 19 और कांग्रेस ने सात सीटों पर जीत हासिल की।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बुलावा आ गया है. सभी पार्टियां अपने चुनावी प्रचार में व्यस्त हैं. अमित शाह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता इस बार भी 300 से अधिक पार्टियों का संकल्प लें. उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश को एक नई पहचान दी है।

अमित शाह ने कहा, "भाजपा ने उत्तर प्रदेश की पहचान बहाल करने का काम किया है।" उत्तर प्रदेश को देश का सबसे प्रमुख राज्य बनाने के लिए बीजेपी ने काफी मेहनत की है. पार्टी ने दिखा दिया है कि सरकारें राज्य के सबसे गरीब व्यक्ति के लिए हैं, परिवार के लिए नहीं। गरीब, पिछड़े और कमजोर लोगों की मदद के लिए योगी सरकार कटिबद्ध है. अमित शाह ने अपने भाषण में अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा "अखिलेश उत्तर प्रदेश के लोगों को बताएं कि आपने पिछले पांच साल में कितने दिन विदेश में बिताए।" आप कहाँ थे जब कोरोना आया था, और ऊपरी प्रायद्वीप में बाढ़ आई थी?"

महज 20 रुपए में 'बांस की बोतल' दे रहे चन्दन, प्लास्टिक से प्रदूषण के खिलाफ छेड़ी जंग

गोवा पहुंचकर बोलीं ममता बनर्जी- ‘मैं यहां सीएम बनने नहीं आई...'

खौफनाक मंजर से जुड़ा है आज का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -