विपक्ष पर बरसे शाह, कहा- बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश निकाला देना है या नहीं

विपक्ष पर बरसे शाह, कहा- बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश निकाला देना है या नहीं

नई दिल्ली : आगामी चुनावों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी अपनी कमर कसने में लगी हुई है. इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता जी जान से जुटे हुए है. वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी इसके लिए पूर्णतः तैयार है. आगामी चुनावों में कोई भी कसर न रहे इसके लिए शाह लगातार एक के बाद एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. कल जनसभा में विपक्ष पर जमकर हमला बोलने वाले अमित शाह ने आज एक बार फिर विपक्ष को घेरा है. 

राजस्थान में अमित शाह का दावा, कहा फिर आएगी वसुंधरा सरकार

अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल करते हुए कहा है कि वह बताए कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से बाहर पहुंचाना है या नहीं. इतना ही नहीं बल्कि अमित शाह ने बसपा, सपा और पूरी कांग्रेस से भी यहीं सवाल किया है. बता दे कि हाल ही में असम NRC लिस्ट जारी की गई है, जिसमे करीब 40 लाख लोगों का नाम लिस्ट में शामिल नहीं हैं. इस पर देश में जमकर हंगामा देखने को मिल रहा हैं. 

राहुल बाबा गिनती आती हो तो गिन लो हमारी उपलब्धियां- शाह

शाह ने आज मुगलसराय जंक्शन के नाम का लोकार्पण करने के बाद विपक्ष पर निशाना साधा. बता दे कि अब मुगलसराय जंक्शन पंडित दीनदयाला के नाम से जाना जाएगा. अमित शाह ने इस दौरान पिछड़ा वर्ग को भी समर्थन देने की बात कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ओबीसी वर्ग को संवैधानिक दर्जा देने वाले बिल का समर्थन करे या ना करे लेकिन भाजपा इसके लिए तैयार है. 

खबरें और भी...

आज से 58 दिनों की 'राजस्थान गौरव यात्रा' का आगाज करेंगी वसुंधरा राजे

गृहयुद्ध की कगार पर भारत....???

सदी के महानायक को मिल रही 36 वे जन्मदिन की बधाई

?