हिन्दू संस्कृति को बदनाम कर रही कांग्रेस पार्टी- अमित शाह

भोपाल: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर घेरते हुए कहा है कि वह (राहुल) हिन्दू संस्कृति और धर्म को बदनाम कर रहे है. उन्हें इसके लिए देश से माफी मांगना चाहिए. मध्यप्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि गांधी और कांग्रेस के अन्य नेता देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का प्रयास कर रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि, 'गांधी ने हिंदू धर्म और सनातन परंपरा को बदनाम करने और भारत को नीचा दिखाने का कार्य किया है. इसके लिए गांधी को देश से माफी मांगना चाहिए'. 

शाह ने कहा, 'कांग्रेस नेताओं ने बार-बार हिंदू आतंकवाद का हल्ला मचाया. फर्जी केस में लोगों को फंसा कर उसे हिंदू आतंकवाद का नाम दे दिया. हैदराबाद की कोर्ट ने ऐसे ही एक फर्जी मामले में फंसाए गए लोगों को बेकसूर पाते हुए मुक्त कर दिया.'अमित शाह के हमले यहीं ख़त्म नहीं हुए. उन्होंने आगे कहा कि, 'कांग्रेस नेताओं को संवैधानिक संस्थाओं पर भी विश्वास नहीं है. वे ऐसी संस्थाओं को भी बदनाम करने की नीयत से उन पर हमले कर रहे हैं. लेकिन वे अभी तक अपने मंतव्य में सफल नहीं हो पाए हैं. 

बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता कांग्रेस के इन मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे. साथ ही उन्होंने यहाँ भी कहा कि इन वजहों से कोंग्रेस आगे आने वाले चुनावों में भी जीत दर्ज नहीं कर पाएगी. 

 

कर्नाटक चुनाव : भाजपा के घोषणापत्र पर कांग्रेस ने दी यह प्रतिक्रिया

जनार्दन रेड्डी पर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती

बोलने की कला में मोदी वाजपेई से तेज- देवगौड़ा

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -