अखिलेश-मायावती पर बरसे अमित शाह, बोले- 'यूपी में बुआ-बबुआ ने सरकारें चलाईं, क्या ये सभी...'
अखिलेश-मायावती पर बरसे अमित शाह, बोले- 'यूपी में बुआ-बबुआ ने सरकारें चलाईं, क्या ये सभी...'
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह निर्धारित समारोह से लगभग एक घंटे देरी से कासगंज पहुंचे। उनका हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में बनाए गए हेलीपैड पर उतरा। यहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने केंद्रीय गृहमंत्री का स्वागत किया। तत्पश्चात, वह समारोह स्थल पहुंचे। अमित शाह ने भारत माता के जयकारे से संबोधन आरम्भ किया। उन्होंने कहा कि ब्रज क्षेत्र बीजेपी का गढ़ था, है और रहेगा। विधानसभा चुनाव में जीत का दावा करते हुए नारा दिया कि इस बार बीजेपी 300 पार।

वही अमित शाह ने पूर्व सीएम कल्याण सिंह को याद करते हुए बोला कि बाबूजी ने पहली बार यूपी में सुशासन की बात कही थी। पहली बार यूपी में पिछड़ों की बात की थी, पहली बार पिछड़ा समाज को हक़ देने का काम महान कल्याण सिंह ने किया था। यही कल्याण सिंह जी थे, जब वक़्त आया राम जन्मभूमि पर मंदिर बने अथवा कुर्सी जाए तब उन्होंने दो मिनट में कुर्सी को ठुकराकर प्रभु श्रीराम के मंदिर का मार्ग स्पष्ट कर दिया था।

वही केंद्रीय गृहमंत्री ने अखिलेश यादव तथा मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बुआ-बबुआ ने सरकारें चलाईं। क्या ये सभी का विकास कर पाईं? वो नहीं कर सकते, ये जातिवादी पार्टियां हैं परिवारवादी पार्टियां हैं। उन्होंने बताया कि राज्य में पहले कानून व्यवस्था के हालात इतने खराब हो गए थे कि लोग अपनी बच्चियों को स्कूल-कॉलेज भेजने से कतराते थे। 5 वर्षों के भीतर ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सारे गुंडे यूपी से पलायन कर गए।

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

यूपी चुनाव: SP-RLD की संयुक्त रैली में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -