अमित शाह ने कहा, पीएम मोदी ने कश्मीर को बनाया भारत का अविभाज्य हिस्सा
अमित शाह ने कहा, पीएम मोदी ने कश्मीर को बनाया भारत का अविभाज्य हिस्सा
Share:

गांधीनगरः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, पीएम ने एक ही लझटके में कश्मीर को भारत का अविभाज्य हिस्सा बना दिया। गृह मंत्री शाह ने यह बात जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म करने और उसे दो केंद्र शासित प्रदेशों में केंद्र के बांटने के फैसले का जिक्र करते हुए कहा। शाह यहां पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के सातवें दीक्षांत समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोगों को खुश करने के लिए फैसले नहीं लेते। वह लोगों की भलाई के लिए फैसले लेते हैं।

उनके पास ऐसे फैसले लेने के लिए राजनीतिक कीमत चुकाने का साहस है। अतीत में किसी ने नहीं सोचा था कि एक भारतीय नेता दुनिया का नेतृत्व करेगा। शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आतंकवाद के खिलाफ कड़े कदम उठाने से कभी पीछे नहीं हटेगा। इस दौरान उनके साथ पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी (पीडीपीयू) के चीफ और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी भी मौजूद थे। उन्होंने शाह को लौह पुरूष बताया।

बता दें कि पांच अगस्त को केंद्र सरकार में जम्मू-कश्मीर में लागू धारा 370 को खत्म करने का ऐलान किया था। सरकार ने संसद के दोनों सदनों में इस आशय का प्रस्ताव पारित करवाया था। सरकार के इस निर्णय पर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने सरकार का तीखा विरोध किया था। वहीं बसपा जैसे कुछ विपक्षी दलों ने सरकार का समर्थन किया था। 

INX मीडिया मामला: चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ीं, ईडी ने सीबीआई को सौंपे अहम दस्तावेज

धारा 370 को लेकर जागरूकता अभियान चलाएगी भाजपा, अमित शाह करेंगे शुभारंभ

बंगाल में बीजेपी की बड़ी कामयाबी, पार्टी से जुड़े एक करोड़ लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -