'इन छापेमारी के डायरेक्टर अमित शाह है', ED की रेड पर भड़के तेजस्वी यादव
'इन छापेमारी के डायरेक्टर अमित शाह है', ED की रेड पर भड़के तेजस्वी यादव
Share:

पटना: लालू यादव के परिवार पर नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में निरंतर एक्शन जारी है. 6 मार्च को लालू की पत्नी राबड़ी देवी के घर पहुंचकर CBI ने उनसे 4 घंटे तक पूछताछ की थी. तत्पश्चात, 10 मार्च को पटना में दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में एक घर पर छापेमारी की गई. कार्रवाई के चलते तेजस्वी यादव भी इस घर में उपस्थित थे. इसके अतिरिक्त लालू की बेटियों रागिनी यादव, चंदा यादव एवं हेमा यादव के ठिकानों पर भी जांच एजेंसी छापेमारी कर चुकी है.

जांच एजेंसियों की इस कार्यवाही के पश्चात् बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने सोमवार को केंद्र सरकार पर हमला बोला. बिहार विधान परिषद में तेजस्वी ने कहा, 'जिस दिन महागठबंधन 2.0 बना, उस दिन हमारे यहां छापा पड़ा. आखिर उन छापों का क्या हुआ, क्या मिला? छह वर्षों से तहकीकात चल रही है.' तेजस्वी ने छापों को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी के घर से ठेंगा मिला है.

तेजस्वी यादव ने गृहमंत्री अमित शाह पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि इसके (छापेमारी) डायरेक्टर अमित शाह हैं. मगर उन्हें अपना स्क्रिप्ट राइटर चेंज करना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि उनकी (केंद्र) रणनीति काम नहीं करेगी, क्योंकि मेरे पास उनके खिलाफ संघर्ष करने का साहस है. आगे तेजस्वी ने कहा, 'मेरी बहन के ठिकानों पर छापा मारा गया तथा ED ने गहनों की तस्वीरें ईडी ने प्रसारित कीं.' तेजस्वी ने दावा किया कि उनकी जिन बहनों की शादी 2012 के बाद हुई थी, उनके ठिकानों पर भी छापा मारा गया. उन्होंने आगे कहा कि हम लोग डरने वाले नहीं है. तेजस्वी ने कहा, 'मेरी पत्नी की प्रेग्नेंसी का अंतिम महीना है. वह ब्लड प्रेशर की बीमारी से पीड़ित है. ED की टीम ने एक घंटे के भीतर अपना काम पूरा कर लिया था, मगर उसके पश्चात् भी वह हमारे साथ ही बैठे रहे.'

'जब तक मोदी जी हैं, राहुल गांधी कभी PM नहीं बन पाएंगे', कर्नाटक में बरसें CM सरमा

'अपने 45 साल के राजनीतिक जीवन में ऐसा पहली बार देख रहा हूं', संसद में ऐसा क्यों बोले कांग्रेस सांसद?

बिहार में छापेमारी से पहले अनुमति ले ED-CBI, लालू पर कार्रवाई के बाद राजद विधायक की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -