पीएल पुनिया ने दिया बड़ा बयान, कहा-नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में...
पीएल पुनिया ने दिया बड़ा बयान, कहा-नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में...
Share:

रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल सरकार की कार्यप्रणाली को बिगाड़ने के लिए पश्चिम बंगाल में रैलियां कर रहे हैं. पुनिया ने समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए कहा, 'गृह मंत्री अमित शाह नागरिकता संशोधन कानून 2019 (CAA) के समर्थन में पश्चिम बंगाल में एक रैली कर रहे हैं. अगर उन्हें लगता है कि कानून में कुछ भी गलत नहीं है, तो वे रैलियां निकालने का नाटक क्यों कर रहे हैं. भाजपा, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार को परेशान करने के लिए सभी कदम उठा रही है. पश्चिम बंगाल और पूर्वोत्तर भारत के कई भाजपा नेता सीएए के खिलाफ हैं. कानून देश को विभाजित करने वाला है.' 

महाराष्ट्र: CAA और NPR को लेकर 'अजित पवार' ने बोली ये बात

अपने बयान मे आगे पुनिया ने कहा कि देश के हर राज्य ने सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन देखा गया है. कुछ राज्यों ने कानून के खिलाफ प्रस्ताव भी पारित किए हैं और एनपीआर की भी निंदा की है. उनकी यह टिप्पणी गृह मंत्री अमित शाह की पश्चिम बंगाल की यात्रा के दौरान आई है, जहां शाह ने एक रैली को संबोधित किया.

शाहीन बाग़ में लागू हुई धारा 144, सुरक्षाबल तैनात

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि पुनिया ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं के भड़काऊ भाषणों के कारण दिल्ली में हिंसा हुई. दिल्ली में हुई हिंसा बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. भाजपा नेताओं द्वारा उकसाने वाले भाषणों से यह हिंसा भड़की. यहां तक कि उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई. सरकार और दिल्ली पुलिस को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को दी जन्मदिन की बधाई, विपक्ष पर किया तगड़ा प्रहार

अजमेर शरीफ दरबार पहुंचे कांग्रेस के दो दिग्गज नेता, सोनिया गांधी की ओर से दिया खास संदेश

दर्दनाक हादसा: दो मालगाड़ियों में जोरदार टक्कर, 3 की मौके पर मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -