बंगाल में गरजे अमित शाह, कहा- राज्य में जल्द लागू होगा CAA
बंगाल में गरजे अमित शाह, कहा- राज्य में जल्द लागू होगा CAA
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधित अधिनियम (CAA) को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शुक्रवार को कोलकाता में कहा कि CAA हर हाल में लागू होगा. कानून अपनी जगह है और यह केंद्र सरकार का संकल्प है. बता दें कि अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे. 

कोलकाता में पर उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तैयारियों का जायजा लिया और स्थानीय नेताओं से मुलाकात भी की. बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी CAA के विरोध में रहीं हैं. ममता ने यहां तक कहा था कि बंगाल में CAA लागू करने के लिए मेरी लाश से गुजरना होगा. ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि यदि आप मेरी सरकार को बर्खास्त करना चाहते हैं तो कर दें, किन्तु मैं कभी भी बंगाल में CAA लागू नहीं होने दूंगी.

वहीं, अब अमित शाह ने अब कोलकाता में CAA पर बयान देकर ममता बनर्जी को सीधी चुनौती दी है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ममता बनर्जी अमित शाह के बयान पर कैसा रिएक्शन देती हैं.  बता दें कि ममता बनर्जी भी बंगाल में CAA लागू न होने देने के लिए संकल्प ले चुकी हैं. ममता बनर्जी ने कहा था कि हम सभी यहां के नागरिक हैं. हमारा आदर्श सभी धर्मों में सौहार्द है. हम किसी को बंगाल नहीं छोड़ने देंगे. हमें शांति कायम रखना है.

बिहार चुनाव: सुशिल मोदी का तंज- 'ना लालू को जमानत मिली, न राजद को सत्ता'

भारतीय मजदूरों को मिला बड़ा दिवाली गिफ्ट, सऊदी अरब ने ख़त्म किया 'kafala system'

अमित शाह बोले- 'राजनीतिक हत्याओं पर श्वेत-पत्र लाएं ममता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -