11 सितम्बर को राजस्थान में होंगे अमित शाह, कार्यकर्तों को देंगे चुनावी मंत्र

Sep 03 2018 07:35 PM
11 सितम्बर को राजस्थान में होंगे अमित शाह, कार्यकर्तों को देंगे चुनावी मंत्र

नई दिल्ली: आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 11 सितंबर को जयपुर की एक दिवसीय यात्रा के दौरान पार्टी द्वारा आयोजित चार कार्यक्रमों में भाग लेंगे. पार्टी के राज्य अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि शाह को जयपुर हवाई अड्डे पर उनके आगमन पर उनका स्वागत किया जाएगा, वहां से उन्हें पार्टी के सदस्यों की मोटरसाइकिल रैली द्वारा अनुरक्षण किया जाएगा.

कर्नाटक निकाय चुनाव: कड़ी टक्कर के बाद कांग्रेस ने दर्ज की जीत, देवेगौड़ा ने कहा 'हम सफल हुए'

सैनी ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से कहा कि "शाह हवाई अड्डे से मोतीदुंगरी गणेश मंदिर पहुंचेंगे, उसके बाद, वह चार कार्यक्रमों में भाग लेंगे. अमित शाह सहकारिता (सहकारी) सम्मेलन, शक्ति केंद्र सम्मेलन, प्रबुद्धधन (बौद्धिक) सम्मेलन और स्थानीय निकायों के सार्वजनिक प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक में हिस्सा लेंगे. इन कार्यक्रमों के दौरान वे पार्टी के नेताओं, श्रमिकों और बुद्धिजीवियों को संबोधित करेंगे.

मध्य प्रदेश चुनाव: क्या भाजपा पर भारी पड़ेगा एससी एसटी एक्ट ?

पार्टी के सूत्रों ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष राज्य के चुनावों से पहले राजस्थान के कुछ और दौरे करेंगे. आपको बता दें कि इस बार राजस्थान में भाजपा नेतृत्व वाली वसुंधरा सरकार की स्थिति कमज़ोर है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी उनके लिए वोट इकठ्ठा करने में कोई कसर नहीं रखना चाहती है. वहीं वसुंधरा भी आवाम को रिझाने के लिए कोशिशों में लगी हुई हैं, इसके लिए वसुंधरा ने राज्य में गौरव यात्रा भी निकाली थी. 

खबरें और भी:-​

गाड़ी पर पत्थर फेंकने पर भड़के शिवराज, कहा कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है

कारगिल चुनाव : बीजेपी का पहली बार खुला खाता, जानें किस पार्टी को बहुमत मिला

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

?