ओबीसी सम्मेलन में बोले शाह, कांग्रेस ने 70 साल राज किया, लेकिन पिछड़ों के लिए कुछ नहीं किया

Sep 16 2018 04:26 PM
ओबीसी सम्मेलन में बोले शाह, कांग्रेस ने 70 साल राज किया, लेकिन पिछड़ों के लिए कुछ नहीं किया

जयपुर: राजस्थान मे विधानसभा चुनाव के चलते तमाम पार्टियां आवाम को रिझाने मे लगी हुई है. इसी क्रम मे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह भी वसुंधरा राजे के लिए वोट इकठ्ठा करने राजस्थान पहुंचे हैं. अमित शाह इस बार तीन दिवसीय यात्रा पर राजस्थान आए हैं, जहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे और प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीति के बारे में चर्चा करेंगे.

जम्मू कश्मीर: नगरपालिका चुनाव का कार्यक्रम तय, 8 अक्टूबर से चार चरणों में होगा मतदान

राजस्थान के पाली मे जनता को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने अपने चिर परिचित अंदाज़ मे कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोला, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में घुसपैठियों को रखना चाहता है, जबकि हमने भारत से प्रत्येक घुसपैठियों को बेदखल करने का वचन दिया है. उन्होंने कांग्रेस के पूर्व नेताओं पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी के दादा नेहरू जी, दादी इंदिरा जी, पिता राजीव जी और मां सोनिया जी ने 70 वर्षों तक भारत पर शासन किया, फिर भी उन्होंने गरीब और पिछड़े लोगों को उनके उचित अधिकार नहीं दिए.

इस देश में रहते हैं 100 से अधिक उम्र वाले 70 हज़ार लोग

अमित शाह राजस्थान के पाली जिले मे पिछड़ी जाति (ओबीसी) समुदाय के लोगों के लिए रखे गए 'ओबीसी सम्मेलन' की एक सभा को सम्बोधित कर रहे थे. इससे पहले शाह चार्टर विमान से रविवार को जोधपुर पहुंचे, हवाई अड्डे पर केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह और अन्य नेताओं ने उनकी आगवानी कीकुछ समय रूकने के बाद शाह हेलीकाप्टर से पाली के लिये रवाना हो गए.  

खबरें और भी:-

बैंकों की नाफरमानी करना अब पड़ेगा महंगा, HDFC ने किया ग्राहकों को अलर्ट

अब भोपाल के मूक बधिर बच्चे हुए यौन शोषण का शिकार, तीन की मौत!!

'इंजीनियर्स डे' पर Google ने बदला अपना Doodle, इस महान व्यक्ति को किया याद