अमित शाह पहुंचे भुवनेश्वर

भुवनेश्वर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने ओडिशा दौरे के लिए रविवार को भुवनेश्वर एयरपोर्ट पहुंचे. अमित शाह का स्वागत करने के लिए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जुएल के साथ अध्यक्ष बसंत पंडा और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे.  

एयरपोर्ट से भारतीय जनता पार्टी की विशाल रैली शिशु भवन चौक, राजमहल चौक, मास्टर कैंटीन चौक से होते हुए पार्टी के कार्यालय पहुंची. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम नजर आये. अमित शाह यहां पार्टी कार्यकर्ता से बातचीत कर उनकी बात भी सुनेगे और आगामी चुनावी तैयारियों का जायजा भी लेंगे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में भी उत्साह देखा जा रहा है. अमित शाह अपने दौरे पर प्रदेश के नेताओं को चुनाव के लिए कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दे सकता है.      

भाजपा के नेता प्रताप षड़ंगी ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का ओडिशा दौरा पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने में सहायक होगा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश पदाधिकारियों के साथ कई दौर की बैठक करने वाले हैं. उन्होनें बताया बहुत कम समय के अंतराल पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चौथी बार ओडिशा दौरे पर आए हैं.

राज्य में मुख्य चुनाव अधिकारी के पत्र को लेकर चर्चा तेज

रत्न भंडार की चाबी गायब होने के मामले में आयोग की जांच शुरू

महाप्रभु की स्नानयात्रा में लाखों की संख्या में शामिल हुए भक्त

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -