सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं- अमित शाह
सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं- अमित शाह
Share:

भारतीय जनता पार्टी आज अपना 39वां स्थापना दिवस मना रही है. आज केंद्र के अलावा 21 राज्यों में बीजेपी का राज है. बीजेपी अपने इस स्थापना दिवस का जश्न जोर-शोर से मना रही है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मुंबई में आज तीन लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ये भारतीय जनता पार्टी का स्वर्ण काल नहीं है, भाजपा का स्वर्ण काल तब आएगा जब पश्चिम बंगाल, ओडिशा और 2019 में भाजपा की सरकार बनेगी.देश में जो मोदी जी की बाढ़ आयी है उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं.

 उन्होंने कहा, राहुल गांधी हमसे हमारे 4 साल का हिसाब मांग रहें है, मैं उनसे कहना चाहता हूँ कि राहुल जी देश की जनता आपसे 4 पीढ़ी का हिसाब मांग रही है. प्रधानमंत्री मोदी जी ने सबका साथ सबके विकास के सूत्र को साकार किया है. उन्होंने कहा हमारे पूर्वज कहते थे कि हम राजनीति में सत्ता के उपभोग के लिए नहीं है, हम राजनीति में सत्ता को साधन बनाने के लिए आये हैं और उसी रास्ते पर नरेन्द्र मोदी सरकार चल रही है. भारतीय जनता पार्टी वर्षों की अपनी यात्रा में एक संगठनात्मक, राष्ट्रभक्त और सुशासन  देने वाली पार्टी की छवि बनाने में सफल हुई है.

 उन्होंने कहा हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई और आज हमारे 11 करोड़ से ज़्यादा सदस्य हैं, कभी हमको हम दो-हमारे दो के ताने दिए जाते थे और आज हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार है भारत के लोकतंत्र के इतिहास में सबसे ज्यादा कार्यकर्ताओं का बलिदान भारतीय जनता पार्टी ने दिया है, मैं उनसभी बलिदानी कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देता हूँ . अमित शाह के आज के समारोह को 2019 के लोकसभा चुनावों का शंखनाद भी माना जा रहा है. 

कर्नाटक चुनाव प्रचार में राहुल का वीडियों वायरल

अमित शाह की रैली में अनुमान था लाखों में, आए मात्र हजारों में

देश-दुनिया के इतने सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'ब्लैकमेल'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -